दिल्ली

delhi

MS Dhoni Birthday : ऋषभ पंत ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया धोनी का बर्थडे

By

Published : Jul 7, 2023, 3:49 PM IST

Rishabh Pant Wishes Happy Birthday Dhoni : एमएस धोनी के बर्थडे पर देशभर से उनके प्रशंसक अपने अलग-अलग अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऋषभ पंत ने भी धोनी के बर्थडे को खास तरीके से सेलिब्रेट करके उन्हें बधाई दी है. पंत का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

Rishabh Pant cut cake on Dhoni birthday
ऋषभ पंत ने धोनी के बर्थड पर काटा केके

नई दिल्ली :इंडियन क्रिकेट के लीजेंड महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई 2023 को 42 साल के हो गए हैं. धोनी का बर्थडे पर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. क्रिकेट जगत से लेकर खिलाड़ियों और माही के फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. देश में कई जगह प्रशंसको ने अपने फेवरेट क्रिकेटर का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है. इसी कड़ी में भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम भी जुड़ गया है. पंत धोनी के बड़े फैन है. इसके साथ ही पंत ने जिस अंदाज में धोनी को बर्थडे विश किया वह सुर्खियों में छा गया है.

धोनी के जन्मदिन पर देश में अलग-अलग जगहों पर क्रिकेट प्रेमी जश्न मना रहे हैं. बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब प्रोसेज से गुजर रहे ऋषभ पंत ने धोनी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. पंत ने NCA में धोनी के बर्थडे को और स्पेशल मनाने के लिए उनके नाम केक कट किया है. इसके बाद इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को पंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर कर दिया. पंत द्वारा शेयर की गई पहली फोटो में केक काटने के लिए हाथ में चाकू लिए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में पंत अपने हाथ में येलो रिबन लिए हुए दिखाई दे रहे हैं. पंत ने इन तस्वीरों को प्यारा सा कैप्शन दिया है 'जन्मदिन मुबारक हो माही भाई आप तो हो नहीं पास, आपके लिए केक कट लेता हूं मैं. जन्मदिन की शुभकामनाएं'. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इन फोटो को 6 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. प्रशंसक लगातार कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं.

खेल की खबरें पढ़ें :

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details