दिल्ली

delhi

IPL 2021: जानें Points Table में कहां है कौन सी टीम

By

Published : Oct 7, 2021, 8:57 AM IST

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 52वें मुकाबले में गेंदबाजों की सधी हुई गेंदबाजी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार रन से हराया.

Indian Premier League  Indian Premier League 2021  Latest Points Table  IPL Points Table  Sports News in Hindi  खेल समाचार  आईपीएल 2021
Latest Points Table

हैदराबाद:इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला गया. एसआरच ने रोमाचंक मुकाबले में बैंगलोर को चार रन से हरा दिया.

बता दें, इस हार से आरसीबी को तगड़ा झटका लगा है. चेन्नई सुपर किंग्स का प्वॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर रहना लगभग तय हो गया है. इस हार के बावजूद आरसीबी तीसरे नंबर पर बनी हुई है. प्वॉइंट टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के टॉप 2 में रहने की संभावना अधिक है.

प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर कोलकाता नाइट राइडर्स और पांचवे नंबर पर मुंबई इंडियंस है. दोनों टीमों के 13-13 मैचों के बाद 12-12 प्वॉइंट हैं. प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम के तौर पर ये दोनों मजबूत दावेदार हैं. प्वॉइंट टेबल में छठें स्थान पर पंजाब किंग्स है. सातवें स्थान पर राजस्थान रॉयल्स है, जो प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर है.

यह भी पढ़ें:IPL Points Table: MI ने मजबूत की Playoff में पहुंचने की दावेदारी

बैंगलोर को हराने के बावजूद हैदराबाद आखिरी पायदान पर है. मुंबई और कोलकाता अगर अपने अगले मुकाबले जीत जाती है तो नेट रन रेट के हिसाब से कोलकाता प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. लेकिन इस स्थिति में नेट रन रेट केकेआर बनाम राजस्थान मैच के बाद ही तय हो सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details