दिल्ली

delhi

कोहली के साथ अपनी प्रतिस्पर्धा पर खुलकर बोले जम्पा, कहा- इस बार करीबी होगा मुकाबला

By

Published : Nov 23, 2020, 6:43 AM IST

एडम जम्पा ने कहा, "मैंने उनको सात बार आउट किया है, लेकिन मेरी इकॉनमी भी छह रन से ऊपर की रही है और अब जब हम काफी करीबी हो गए हैं, तो यह काफी करीबी मुकाबला होगा."

Adam Zampa
Adam Zampa

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपने प्रतिद्धंद्धी के खिलाफ हमेशा प्रतिस्पर्धी और प्रतिकूल रहते हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह एक अलग तरह के इंसान हैं. जम्पा आईपीएल-13 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने कप्तान कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया था.

आरसीबी

एक अखबार से बात करते हुए जम्पा ने कहा, ''कोहली वह नहीं हैं, जो आप उनको मैदान पर देखते हैं. वह हमेशा अपनी इंटेंसिटी को गेम और ट्रेनिंग के दौरान लेकर आते हैं. वह प्रतिस्पर्धा करना पसंद करते हैं. वह हारने से काफी नफरत करते हैं. वह बाकी सभी लोगों के मुकाबले खुद को ज्यादा दिखाते हैं.''

क्या IPL-14 में चेन्नई की कप्तानी करेंगे धोनी? सामने आई बांगर की प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा, " एक बार जब वह मैदान से बाहर निकल जाते हैं, तो वह एकदम चिल इंसान हैं. वह बस में यूट्यूब देखते हैं, वह काफी तेज हंसते हैं."

जम्पा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली को सात बार आउट कर चुके हैं, लेकिन कई रन भी खर्च किए हैं.

एडम जम्पा और विराट कोहली

जम्पा ने कहा, "मैंने उनको सात बार आउट किया है, लेकिन मेरी इकॉनमी भी छह रन से ऊपर की रही है और अब जब हम काफी करीबी हो गए हैं, तो यह काफी करीबी मुकाबला होगा."

ABOUT THE AUTHOR

...view details