दिल्ली

delhi

IND vs PAK : गगनचुंबी छक्का जड़ने के बाद अंपायर ने रोहित से पूछा- 'बैट में कुछ है क्या', रोहित ने दिया ये जवाब

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 15, 2023, 5:10 PM IST

rohit sharma
रोहित शर्मा

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की खूब पिटाई की और कई लंबे-लंबे छक्के मारे. इस पर मैदानी अंपायर ने रोहित के बल्ले पर सवाल उठा दिए.

अहमदाबाद :भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट वर्ल्ड कप में विकेट के लिहाज से सबसे बड़ी जीत हासिल की. पाकिस्तान की टीम 42.5 ओवर में 191 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. जवाब में भारत ने मात्र 30.3 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया और 7 विकेट से मैच अपने नाम किया. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और मैदान के चारों और छक्के-चौकों की बरसात दी. रोहित जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब मैदान पर एक मजेदार वाक्या हुआ.

अंपायर ने रोहित से पूछा- 'बैट में कुछ है क्या?'
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित ने 63 गेंद में 86 रनों की तूफानी पारी खेली. अपनी इस पारी में रोहित ने 6 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के जड़े. रोहित बड़ी आसानी से पाकिस्तानी गेंदबाजों के खिलाफ छक्के जड़ रहे थे. इसके बाद मैदानी अंपायर ने रोहित से पूछा, 'इतना लंबा छक्का कैसे मारते हो?, बैट में कुछ है क्या?'. इस पर रोहित शर्मा ने हंसते मजेदार जवाब देते हुए अंपायर को अपनी बाइसेप्स दिखाई और कहा, 'बैट में कुछ नहीं है, ये बस मेरी पावर है जिसकी वजह से मैं लंबे छक्के मारता हूं'. इसके बाद अंपायर और रोहित दोनों ही अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

वर्ल्ड कप में रोहित की शानदार फॉर्म जारी
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की वर्ल्ड कप 2023 में शानदार फॉर्म जारी है और वो अपने बल्ले से आग उगल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में शून्य पर आउट होने के बाद हिटमैन ने अफगानिस्तान के खिलाफ 84 गेंद में 131 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 16 चौके और 5 छक्के जड़े. रोहित का यह तूफान पाकिस्तान के खिलाफ भी जारी रहा और उन्होंने 86 रनों की एक धमाकेदार पारी खेली. हालांकि, इस मैच में वो शतक बनाने से चूक गए.

ये भी पढ़ें -

ABOUT THE AUTHOR

...view details