दिल्ली

delhi

T20 World Cup... भारत पाकिस्तान मैच के अनारक्षित टिकट आईसीसी ने जारी किए

By

Published : Aug 25, 2022, 3:06 PM IST

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए 4000 से ज्यादा स्टैंडिंग रूम टिकट जारी किए गए हैं जो 30 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में उपलब्ध होंगे. साथ ही 13 नवंबर को होने वाले फाइनल मुकाबले के टिकट भी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

T20 World Cup  भारत और पाक टी20 विश्व कप मैच  अनारक्षित टिकट आईसीसी ने जारी किए  ICC issued unreserved tickets for India and Pak  India and Pakistan T20 World Cup match  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद  ICC  टी20 विश्व कप
T20 World Cup

दुबई:अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भारत और पाकिस्तान के बीच 23 अक्टूबर 2022 को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) के मैच के अनारक्षित (स्टैंडिंग) टिकट जारी कर दिए हैं. इस मैच के आम टिकट फरवरी में पांच मिनट के भीतर ही बिक गए थे. इसके 4000 से अधिक अनारक्षित टिकट 30 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर में उपलब्ध हैं और 'पहले आओ, पहले पाओ' के आधार पर बेचे जाएंगे.

आईसीसी ने कहा, इन टिकटों से यह सुनिश्चित होगा कि अधिक से अधिक प्रशंसक इस मैच को देख सके. आईसीसी हास्पिटेलिटी और आईसीसी टैवल एंड टूर्स कार्यक्रम के जरिए सीमित संख्या में पैकेज भी उपलब्ध हैं. आयोजक 16 अक्टूबर को पहले मैच से पूर्व पुन: बिक्री का प्लेटफॉर्म भी शुरु करेंगे. आईसीसी ने कहा कि जो प्रशंसक पहले टिकट बुक करने से चूक गए हैं, वे अभी भी टिकट ले सकते हैं. बच्चों की टिकट पांच डॉलर से और बड़ों की 20 डॉलर से उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें:दुबई में अभ्यास सत्र के दौरान कोहली और आजम ने दी एक दूसरे को बधाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details