दिल्ली

delhi

Glenn McGrath की बड़ी भविष्यवाणी, वनडे विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचेंगी ये 4 टीमें

By

Published : Aug 7, 2023, 9:59 PM IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने भारत में आयोजित होने वाले आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 की टॉप-4 टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

Glenn McGrath
ग्लेन मैकग्रा

चेन्नई :पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा ने अक्टूबर-नवंबर में भारतीय सरजमीं पर होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के लिए सोमवार को यहां भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने का दावेदार बताया.

मैकग्रा ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को विश्व कप से पहले भारत के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में खेलने का फायदा मिलेगा. पिछले कुछ समय से आईसीसी प्रतियोगिताओं में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड का दबदबा रहा है. मैकग्रा का मानना है कि यह इन दोनों टीमों के पास अंतिम चार में पहुंचने का सबसे अच्छा मौका है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ने एमआरएफ पेस फाउंडेशन की अपनी यात्रा के दौरान कहा, 'ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम वनडे से काफी अलग है, मुझे लगता है कि वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे. ऑस्ट्रेलिया विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली शीर्ष चार टीमों में से एक है. उन्होंने कहा, 'ऑस्ट्रेलिया को बड़े टूर्नामेंट और बड़े मुकाबलों में प्रतिस्पर्धा करना पसंद है. वे ऐसे मौके पर अच्छा प्रदर्शन करते हैं और उनके पास पर्याप्त अनुभव है. टीम में कुछ युवा खिलाड़ी भी है.

मैकग्रा ने कहा, 'इसके साथ ही टूर्नामेंट की तैयारी के लिए उनकी टीम के पास उपमहाद्वीप में पर्याप्त मैच खेलने का मौका होगा'. इस तेज गेंदबाज ने कहा, 'मैंने भारत और इंग्लैंड को भी इसमें शामिल किया है. इंग्लैंड हाल ही में कुछ अच्छा वनडे क्रिकेट खेल रहा है. मैं पाकिस्तान को भी इसमें शामिल करूंगा'.

ये खबरें भी पढ़ें :-

(इनपुट: पीटीआई भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details