दिल्ली

delhi

Parthiv Patel On Sanju Samson : संजू सैमसन के फ्लॉप शो पर पार्थिव पटेल ने कसा तंज, जानें क्या कहा?

By

Published : Aug 7, 2023, 3:42 PM IST

Parthiv Patel On Sanju Samson Flop Show : क्रिकेट के मैदान पर संजू सैमसन के फ्लॉप शो पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने चुटकी ली है. उन्होंने सैमसन के खराब प्रदर्शन को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है.

Sanju Samson
संजू सैमसन

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने संजू सैमसन के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. पार्थिव ने सैमसन पर तंज कसते हुए कहा कि जब भी उन्हें मौके मिले वो फ्लॉप रहे हैं. सैमसन एक ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने के कारण काफी चर्चा होती रही है. लेकिन जब भी सैमसन को मौका मिला वह उस मौके को भुनाने में सफल नहीं हुए हैं. भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर संजू सैमसन को टीम में जगह मिली थी. यह सैमसन के पास अपनी छाप छोड़ने का एक बड़ा चांस था. लेकिन वह इसमें अब तक नाकाम ही रहे हैं.

हालांकि वनडे में उन्होंने एक अर्धशतक जरुर बनाया. लेकिन टी20 सीरीज में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. क्योंकि उन्होंने अब तक दो मैचों में महज 19 रन ही बनाए हैं. भारत को रविवार को दूसरे टी20 मैच में दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जिसमें सैमसन केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. सैमसन के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर पार्थिव पटेल ने खूब ताना कसा है. पार्थिव ने कहा 'जब भी सैमसन टीम का हिस्सा नहीं होते हैं तब हम उनके बारे में बात करते हैं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वह उन मौकों का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं जो उन्हें मिल रहे हैं'.

अपने पहले अंतरराष्ट्रीय दौरे पर तिलक वर्मा टी20 सीरीज में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं. उनके परफॉर्मेंस को देख पार्थिव ने तिलक वर्मा की सराहना की है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से तिलक ने स्ट्राइक रोटेट की है और जिस तरह से उन्होंने स्पिनरों के खिलाफ रिवर्स स्वीप का इस्तेमाल किया है. तिलक ने कवर के ऊपर से छक्के लगाए हैं. इसके जरिए तिलक ने दिखा दिया है कि उनके पास कितनी रेंज है. भारत और वेस्टइंडीज मंगलवार को तीसरे टी20 मैच में आमने-सामने होंगे.

खेल की खबरें पढ़ें :

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details