दिल्ली

delhi

इस साल सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करेगा इंग्लैंड : रिपोर्ट

By

Published : Jun 20, 2022, 7:31 PM IST

पिछले हफ्ते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने ब्रिटिश कमिश्नर क्रिश्चियन टर्नर से मुलाकात के बाद कहा था कि दौरे की तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी.

cricket news  England tour Pakistan  PCB  pakistan cricket board  ECB  england cricket board  sports news in hindi  पाकिस्तान  इंग्लैंड क्रिकेट टीम  सात टी20 मैच  इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड
england cricket team

लाहौर: पाकिस्तान में एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट टीम सितंबर के दूसरे सप्ताह में सात टी-20 मैच खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा करने के लिए पूरी तरह तैयार है. टेलीविजन चैनल समा की एक रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) दौरे को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया में हैं.

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से दावा किया गया, सात मैचों की टी-20 सीरीज 15 सितंबर से 02 अक्टूबर तक खेली जाएगी. मैच तीन स्थानों मुल्तान, रावलपिंडी और लाहौर में खेले जाने की उम्मीद है. पिछले हफ्ते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने ब्रिटिश कमिश्नर क्रिश्चियन टर्नर से मुलाकात के बाद कहा था कि दौरे की तारीखों की घोषणा जल्द की जाएगी.

यह भी पढ़ें:ओस ने मैच के परिणाम को प्रभावित किया : शनाका और फिंच

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शुरुआत में इंग्लैंड को पांच टी-20 मैच खेलने थे, लेकिन ईसीबी के पूर्व मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने पिछले साल पाकिस्तान के दौरे से हटने के लिए दो और टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों को शामिल करने की मंजूरी दी थी.

रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों क्रिकेट बोर्ड ने सीरीज को सफल बनाने के लिए एक कार्यसमिति का भी गठन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details