दिल्ली

delhi

समरसेट ने वर्नोन फिलेंडर का अनुबंध रद किया

By

Published : May 12, 2020, 2:43 PM IST

समरसेट के क्रिकेट निदेशक एंडी हैरी ने कहा, 'मैं वर्नोन को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने मौजूदा परिस्थितियों को समझते हुए आपसी सहमति के आधार इस नतीजे पर पहुंचने का फैसला किया है.'

Vernon Philander
Vernon Philander

लंदन: इंग्लिश काउंटी क्लब समरसेट ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर का अनुबंध रद करने की घोषणा की है.

फिलेंडर कोलपाक खिलाड़ी के तौर पर इस साल की शुरुआत में इंग्लिश काउंटी क्लब समरसेट से जुड़े थे. उन्हें अप्रैल में क्लब से जुड़ना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इंग्लैंड में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां स्थगित हुई पड़ी है.

वर्नोन फिलेंडर

समरसेट के क्रिकेट निदेशक एंडी हैरी ने कहा, "सभी क्लब के लिए यह बहुत ही अनिश्चित और चुनौतीपूर्ण समय हैं. एक जुलाई तक किसी भी तरह की क्रिकेट होने की संभावना नहीं है. मैं वर्नोन को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने मौजूदा परिस्थितियों को समझते हुए आपसी सहमति के आधार इस नतीजे पर पहुंचने का फैसला किया है. उम्मीद है कि वह समरसेट में फिर से लौटेंगे."

फिलेंडर को क्लब के लिए सभी फारमेट्स में सभी मुकाबलों खेलने थे. वह इससे पहले 2012 में क्लब के लिए खेल चुके हैं. पांच मैचों के अपने करार के दौरान फिलेंडर ने 23 विकेट हासिल किए थे.

वर्नोन फिलेंडर

गौरतलब है कि फिलेंडर ने इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के लिए 64 टेस्ट, 30 वनडे और सात टी 20 मैच खेले थे. जिसमे क्रमश उन्होंने 224, 41 और 4 विकेट लिए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details