दिल्ली

delhi

इन खिलाड़ियों के साथ क्वॉरंटीन होना चाहते हैं सुरेश रैना

By

Published : May 29, 2020, 11:06 PM IST

सुरेश रैना ने क्वारंटीन पार्टनर बनाने के लिए भारतीय खिलाड़ी के रूप में रवींद्र जडेजा और विदेशी खिलाड़ी के रूप में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स में साथ खेल चुके ड्वेन ब्रावो का नाम लिया.

Suresh Raina
Suresh Raina

नई दिल्ली:भारत के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा है कि वह अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सपुर किंग्स में से रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो को लॉकडाउन में बतौर भारतीय और विदेशी क्वारंटीन पार्टनर चुनेंगे.

रैना से सवाल यह था कि उन्हें इस काम के लिए दो-दो अलग-अलग खिलाड़ियों के नाम लेने हैं. इनमें से एक खिलाड़ी भारत से होना चाहिए तो दूसरा खिलाड़ी कोई विदेशी होना चाहिए.

भारतीय खिलाड़ी के रूप में रैना ने टीम इंडिया और आईपीएल में अपनी ही टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का नाम लिया.

रवींद्र जडेजा के साथ सुरेश रैना

रैना ने फ्रेंचाइजी से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, "मैं रवींद्र जडेजा को चुनूंगा. मुझे उनकी कंपनी पसंद है. वह मेजदार हैं."

उन्होंने कहा, "मैं उनके फार्महाउस पर लॉकडाउन बिताना पसंद करूंगा. उनका घोड़ा चलाऊंगा और उनसे कहूंगा कि मुझे घोड़ा चलाना सिखाओ. हम सर्वश्रेष्ठ खाना खा सकते हैं."

रैना से जब पूछा गया कि वह किसी विदेशी खिलाड़ी को अपना क्वारंटीन पार्टनर चुनेंगे तो उन्होंने यहां भी अपनी आईपीएल टीम के साथी खिलाड़ी ब्रावो का नाम लिया.

ड्वेन ब्रावो

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं ब्रावो को चूनूंगा. इस लॉकडाउन में आपको डांस करने की जरूरत है. मुझे लगता है कि वह आपको खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. वह आपको अलग-अलग गानों पर डांस करवा देंगे यहां तक की नए गाने भी बनवा देंगे. इसलिए मैं विदेशी खिलाड़ियों में से उन्हें चुनूंगा."

रैना, जडेजा और ब्रावो की तिगड़ी ने चेन्नई की सफलता में काफी योगदान दिया है. तीनों ने कई अहम मुकाबलों में चेन्नई सुपर किंग्स को जीत दिलाई है.

इस समय कोरोना वायरस के चलते सभी खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं. ऐसे में सभी प्लेयर्स घर में रहकर टाइम स्पेंड कर रहे हैं और खुद को फिट रख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details