दिल्ली

delhi

सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हमले की होगी SIT जांच, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने दिए आदेश

By

Published : Sep 1, 2020, 7:42 PM IST

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सुरेश रैना के परिजनों पर हमले के जांच के लिए एसआईटी गठन के आदेश दिए हैं.

SURESH RAINA
SURESH RAINA

चंडीगढ़:पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के परिजनों पर हमले के जांच के लिए एसआईटी गठन के आदेश दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी. उन्होंने पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता से आरोपियों की पहचान करने और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा है.

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा, "पठानकोट में आपके परिजनों पर हुए निर्मम हमले का हमें दुख है. मामले की एसआईटी जांच के आदेश दिए हैं और पंजाब के डीजीपी को जल्द से जल्द दोषियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने को कहा है. मेरे डीसी और एसएसपी ने परिवार से मुलाकात की है और हम आपको भरोसा दिलाते हैं कि दोषियों को सजा जरूर मिलेगी."

दरअसल, 19 अगस्त को पठानकोट के माधोपुर क्षेत्र के थरियाल गांव में अज्ञात हमलावरों ने सुरेश रैना की बुआ के घर पर हमला कर दिया. हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. रैना की बुआ की हालत काफी गंभीर बनी हुई है और वह अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं. इसके अलावा बीते रात उनके एक कजिन की भी मौत हो गई है.

पंजाब पुलिस

रैना ने मंगलवार को टिवटर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी.

उन्होंने लिखा था, 'मेरे परिवार के साथ पंजाब में जो हुआ वह बहुत भयानक था. मेरे अंकल की हत्या कर दी गई. मेरी बुआ और मेरे दोनों कजिन को इस हमले में गंभीर चोटें आई हैं. दुर्भाग्य से बीती रात मेरे कजिन ने भी दम तोड़ दिया, जो बीते कई दिनों से मौत से लड़ रहा था. मेरी बुआ की हालत भी बहुत-बहुत गंभीर है और वह लाइफ सपॉर्ट पर हैं.'

रैना का ट्वीट

रैना ने एक और ट्वीट में अपनी इस बात को पूरा करते हुए लिखा, 'आज तक हमें यह मालूम नहीं है कि उस रात सही में हुआ क्या था और यह किसने किया है. मैं पंजाब पुलिस से इस मामले में छानबीन की अपील करता हूं. कम से कम हमें इतना तो जानने का अधिकार है कि आखिर किसने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है. उन अपराधियों को और अपराध करने के लिए खुला नहीं छोड़ा जा सकता.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details