दिल्ली

delhi

पाकिस्तान से हारने के बाद टीम इंडिया मांगती थी माफी : शाहिद अफरीदी

By

Published : Jul 5, 2020, 11:38 AM IST

शाहिद अफरीदी ने हाल ही में पाकिस्तान की पत्रकार को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि मैंने भारत के खिलाफ खेल कर हमेशा एंजॉय किया है. हमने कई बार उनको हराया है. मुझे याद है कि हमने उनको इतना हराया है कि बाद में वे आकर हमसे माफी मांग लेते थे. हालांकि ये बात उन्होंने मजाकिया लहजे में की थी.

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

कराची :पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने हाल ही में पाकिस्तान की एक पत्रकार को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने भारतीय टीम को इतना परेशान किया कि टीम इंडिया ने बाद में माफी तक मांग ली थी.

शाहिद अफरीदी

भारत के खिलाफ 67 वनडे और आठ टेस्ट मैच खेल चुके ऑलराउंडर अफरीदी ने कहा कि टीम इंडिया के खिलाफ मैच से पहले हमेशा उनको टीम से बाहर कर दिया जाता था. उन्होंने बताया कि अपने क्रिकेट करियर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेल कर मजा आता था.

अफरीदी ने कहा, "मैंने भारत के खिलाफ खेल कर हमेशा एंजॉय किया है. हमने कई बार उनको हराया है. मुझे याद है कि हमने उनको इतना हराया है कि बाद में वे आकर हमसे माफी मांग लेते थे (मजाकिया लहजे में). मैंने भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच काफी एंजॉय किए हैं, इन मैचों में बहुत प्रेशर होता था. वो अच्छी टीम है, बड़ी टीम है."

आपको बता दें कि अफरीदी ने अपने करियर में भारत के खिलाफ तीन टेस्ट और दो वनडे शतक जमा चुके हैं. उन्होंने बताया कि चेन्नई में भारत के खिलाफ 1999 में 141 रनों की पारी उनकी पसंदीदा पारी है.

शाहिद अफरीदी

यह भी पढ़ें- सील हुआ क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल का दफ्तर, एक कर्मचारी पाया गया था पॉजिटिव

अफरीदी ने कहा, "मेरी पसंदीदा पारी भारत के खिलाफ 141 रनों की रही है, वो भी भारत में. मैं उस दौरे पर नहीं जा रहा था, मुझे नहीं ले जा रहे थे. वसीम भाई और चीफ सेलेक्टर ने मेरा साथ दिया था. वो बहुत मुश्किल दौरा था और वो पारी बहुत जरूरी थी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details