दिल्ली

delhi

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी का ओपनिंग करना तय : तेंदुलकर

By

Published : Nov 25, 2020, 4:26 PM IST

सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि मयंक अग्रवाल ही टेस्ट सीरीज में ओपनिंग करेंगे क्योंकि उन्होंने काफी रन बनाए हैं.

तेंदुलकर
तेंदुलकर

हैदराबाद :क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में मयंक अग्रवाल सलामी बल्लेबाजी करेंगे. मयंक ने 2018-19 में टेस्ट डेब्यू किया था उसके बाद से वे टीम का अहम हिस्सा बन चुके हैं. 29 वर्षीय अग्रवाल ऑस्ट्रेलिया टूर पर सभी फॉर्मेट्स का हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़े मुकाबले की उम्मीद : वकार यूनिस

रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में मयंक और शुभमन गिल के बीच वनडे मैचों के लिए सलामी बल्लेबाजी के लिए प्रतिस्पर्धा दिख सकती है. तेंदुलकर को लगता है कि मयंक रेड बॉल क्रिकेट में ओपनिंग करेंगे.

तेंदुलकर ने कहा, "मयंक ही टेस्ट सीरीज में ओपनिंग करेंगे क्योंकि उन्होंने काफी रन बनाए हैं और अगर रोहित फिट रहे तो वो भी ओपनिंग करेंगे. दूसरे खिलाड़ी जैसे पृथ्वी शॉ, केएल राहुल के बारे में मैनेजमेंट फैसला लेगा कि उनको किस जगह पर उतारना है."

मयंक ने भारत के लिए 11 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 974 रन बनाए हैं. इसमें दो दोहरे शतक शामिल हैं, उनका एवरेज 57.29 का है. आईपीएल 2020 में भी उन्होंने काफी प्रभावित किया. उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 11 मैचों में 424 रन बनाए.

मयंक अग्रवाल

यह भी पढ़ें- Champions League : डॉर्टमंड ने ब्रग को दी मात, 3-0 से दर्ज की जीत

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2018-19 में विराट कोहली की कप्तानी में 2-1 से पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उन्हीं के घर में टेस्ट सीरीज में हराया था. सचिन को लगता है कि ऑस्ट्रेलिया के पास एक शानदार बैटिंग लाइन अप है. स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन से काफी उम्मीदें रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details