दिल्ली

delhi

वेस्टइंडीज की टीम से भी बाहर हुए ड्वेन ब्रावो, ये खिलाड़ी लेगा जगह

By

Published : Oct 22, 2020, 2:33 PM IST

न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में चोटिल ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की जगह तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड को वेस्टइंडीज की टीम में जगह दी गई है.

Dwayne Bravo
Dwayne Bravo

हैदराबाद : न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो चोटिल होने के चलते बाहर हो गए हैं.

ब्रावो चोट के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान वे चोटिल हो गए थे.

इसके बाद 17 अक्टूबर को राजस्थान के खिलाफ हुए मैच में भी वो टीम में शामिल नहीं थे और उनकी जगह ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था.

ड्वेन ब्रावो

ब्रावो की जगह तेज गेंदबाज रोमारियो शेफर्ड को वेस्टइंडीज की टीम में जगह दी गई है. शेफर्ड इस साल हुई सीपीएल लीग में गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम का हिस्सा थे, जो कि सेमीफाइनल तक पहुंची थी.

शेफर्ड ने गुयाना अमेजन की टीम की तरफ से खेलते हुए कुल 6 विकेट अपने नाम किए थे और उनका इकॉनमी 7.31 का रहा था.

रोमारियो शेफर्ड

ब्रावो की जगह टीम में शामिल किए गए शेफर्ड ने कहा, 'यह मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर है और मैं इसको दोनों हाथों से लेना चाहूंगा. मैं पिछले साल टीम में था और इस साल की शुरुआत में भी टीम का हिस्सा रहा था, तो मुझे इस स्टेज का अंदाजा है. मैं काफी कड़ी मेहनत कर रहा हूं और अपने गेम पर काम कर रहा हूं, तो मैं पूरी तरह से तैयार हूं.'

रोमारियो शेफर्ड

बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम को न्यूजीलैंड का दौरा अगले महीने करना है, जहां टीम तीन मैचों की टी20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. सीरीज का आगाज टी20 से होगा और पहला मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details