दिल्ली

delhi

IPL 2021: रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने की डैडी की एक्टिंग, देखिए Video

By

Published : Mar 31, 2021, 3:39 PM IST

मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल फ्रेंचाइजी है. उन्होंने रोहित शर्मा की अगुवाई में कुल पांच आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं.

Rohit Sharma
Rohit Sharma

मुंबई:मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की बिटिया समायरा पर भी इन दिनों आईपीएल का रंग चढ़ गया है. मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो साझा किया है जिसमें रोहित शर्मा की बेटी समायरा को दिखाया गया है. इस वीडियो में रोहित और उनकी पत्नी रितिका सजदेह को समायरा के साथ क्वॉलिटी टाइम एन्जॉय करते देखा जा सकता है.

वीडियो में समायरा इस बात की नकल कर रही हैं कि उनके डैडी रोहित कैसे छक्के मारते हैं.. क्लिप की शुरुआत रितिका ने समायरा से बात करते हुए कहा कि वो बहुत प्यारी लग रही है और वो विकेटकीपर ऋषभ चाचू (ऋषभ पंत) की तरह दिखाई देती हैं इसके बाद विडियो में रितिका, अपनी बिटिया समायरा को उस सवाल के बारे में याद दिलाती हुई दिखाई देती हैं जिसमें समायरा अक्सर ऋषभ के चेहरे पर पहनी हुए हेलमेट के बारे में पूछती हैं. विडियो के अंत में जब समायरा मुंबई इंडियंस के लोगो के बारे में समायरा से पूछती हैं तो समायरा मुंबई इंडियंस का नारा लगाते हुए दिखाई देती हैं.

मुंबई इंडियंस आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल फ्रेंचाइजी है. उन्होंने रोहित शर्मा की अगुवाई में कुल पांच आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं. एमआई चेन्नई में 9 अप्रैल को सीजन के शुरुआती मैच में आरसीबी का सामना करेगा.

यह भी पढ़ें- T20I सीरीज के करो या मरो मुकाबले के लिए सोफी डिवाइन की उपलब्धता पर विचार कर रहा है NZ

आईपीएल 2021 मुंबई इंडियंस टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, क्रिस लिन, सौरभ तिवारी, अनमोलप्रीत सिंह, आदित्य तारे (विकेटकीपर), कायरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, जयंत यादव, अनूकुल रॉय, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, धवल कुलकर्णी, मोहसिन खान, एडम मिल्ने, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, जेम्स नीशम, यशवीर चरक, मार्को जानसेन, अर्जुन तेंदुलकर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details