दिल्ली

delhi

हेजलवुड ने दिया सुझाव, कहा- भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के सारे मैच एडिलेड ओवल मैदान पर कराए जाए

By

Published : Apr 22, 2020, 12:57 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 2:14 PM IST

जोश हेजलवुड ने कहा है कि, 'एडिलेड ओवल में सारे मैच कराने से गेंदबाज और बल्लेबाज खुश होंगे. यह पिछले चार या पांच साल में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट मैदान है. इससे गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को मदद मिलती है.'

Josh hazelwood
Josh hazelwood

मेलबर्न: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आयोजन के तमाम विकल्पों पर विचार कर रहा है. ऐसे में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने सुझाव दिया है कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के सारे मैच एक ही मैदान एडिलेड ओवल पर करा लिए जाएं. कोरोना वायरस महामारी के कारण कई देशों में लॉकडाउन जारी है.

देखिए वीडियो

आर्थिक रूप से कमजोर पड़ा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया नुकसान की भरपाई के लिए हर हालत में भारत के खिलाफ सीरीज कराना चाहता है.

हेजलवुड ने ऑस्ट्रेलियाई मीडिया से कहा, 'गेंदबाज और बल्लेबाज इससे खुश होंगे. यह पिछले चार या पांच साल में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट मैदान है. इससे गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को मदद मिलती है.'

जोश हेजलवुड

क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के सीईओ केविन रोबर्ट्स ने भी भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के अहमियत की बात करते हुए कहा है कि उनके लिए ये दौरा मैदान के अंदर ही नहीं मैदान के बाहर भी खासी अहमियत रखता है.

सीईओ ने कहा, "नगद और निवेश भारतीय टीम के दौरे से जल्दी अच्छी स्थिति में होगा, तकरीबन 100 मिलियन और यह हमारे मार्च के अंत के आंकड़े के बराबर है."

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं. टी20 सीरीज अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले खेली जाएगी. लॉकडाउन के दौरान हेजलवुड गोल्फ, गेमिंग और बागवानी में व्यस्त हैं.

जोश हेजलवुड

फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर इस गेंदबाज का लक्ष्य इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करके वापसी का था.

उन्होंने कहा, "अब तो टी20 वर्ल्ड कप से पहले कोई मैच नहीं है, लिहाजा मेरे लिए वापसी कठिन लग रही है."

Last Updated :Apr 22, 2020, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details