दिल्ली

delhi

टीम सेलेक्शन में बाबर आजम के सुझावों को सबसे ज्यादा महत्व मिलना चाहिए: शाहिद अफरीदी

By

Published : Mar 18, 2021, 9:50 AM IST

हाल ही में साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम पाकिस्तान का ऐलान किया गया था. कहा जा रहा है कि इस स्क्वॉड से कप्तान बाबर खुश नहीं हैं क्योंकि जो सुझाव उन्होंने दिए थे, वो नजरअंदाज कर दिए गए हैं.

Babar Azam
Babar Azam

कराची : पाकिस्तान के अनुभवी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और सेलेक्टर्स के बीच टीम सेलेक्शन को लेकर चल रहे विवाद को लेकर निराशा जताई है.

हाल ही में साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम पाकिस्तान का ऐलान किया गया था. कहा जा रहा है कि इस स्क्वॉड से कप्तान बाबर खुश नहीं हैं क्योंकि जो सुझाव उन्होंने दिए थे, वो नजरअंदाज कर दिए गए हैं. इस मामले पर बात करते हुए अफरीदी ने कहा है कि बाबर के सुझावों को तवज्जों देनी चाहिए. वो टीम का कप्तान है और वो टीम के प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार होगा.

शाहिद अफरीदी ने कहा, "बाबर आजम को टीम की कप्तानी करनी है और उनकी छवि बतौर कप्तान टीम के प्रदर्शन से ही बनेगी. इसलिए उनके सुझाव सबसे ज्यादा मायने रखने चाहिए. कप्तान और चीफ सेलेक्टर के बीच विवाद हो सकते हैं लेकिन ऐसी बातें बंद दरवाजे के पीछे सुलझ जानी चाहिए और मीडिया में नहीं आनी चाहिए."

यह भी पढ़ें- कप्तानी से इस्तीफा दो या फिर सरफराज पार्ट-2 बनो... बाबर को दिया अख्तर ने सुझाव

इससे पहले इस मुद्दे पर बात करते हुए पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आजम को सुझाव दिया कि वे अपनी बात पर अड़े रहें और अगर बोर्ड या सेलेक्टर्स उनकी बात नहीं सुनते तो कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details