दिल्ली

delhi

शोएब अख्तर के इस रिकॉर्ड पर हैं नॉर्खिया की नजरें, बोले- मैं इसे तोड़ सकता हूं

By

Published : Oct 17, 2020, 6:24 PM IST

रविचंद्रन अश्विन से बात करते हुए एनरिक नॉर्खिया ने कहा कि उनकी नजरें अब शोएब अख्तर के रिकॉर्ड पर टिकी हैं. वे ये उम्मीद करते हैं कि उनमें सबसे तेज गेंद फेंकने के रिकॉर्ड को तोड़ने की ताकत है.

दिल्ली कैपिटल्स
दिल्ली कैपिटल्स

दुबई :इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे तेज गेंद फेंकने वाले दिल्ली कैपिटल्स के स्टार तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन के साथ बात करते हुए कहा कि उनकी नजरें अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की सबसे तेज गेंद फेंकने की ओर हैं. नॉर्खिया ने कहा कि आने वाले दिनों में वो शोएब अख्तर के रिकॉर्ड को तोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे.

शोएब अख्तर

अश्विन से बात करते हुए नॉर्खिया ने कहा कि मेरी नजरें अब शोएब के रिकॉर्ड पर टिकी हैं. मैं ये उम्मीद करता हूं कि मुझ में सबसे तेज गेंद फेंकने के रिकॉर्ड को तोड़ने की ताकत है. मैं ये कर सकता हूं. अगर एक बढ़िया विकेट और सही पिच हो तो ये रिकॉर्ड इस आईपीएल में या फिर भविष्य में टूट सकता है.

दिल्ली कैपिटल्स

यह भी पढ़ें- स्टैंड्स में खड़ी चहल की मंगेतर ने RCB को किया चीयर, तस्वीर हुई वायरल

नॉर्खिया ने बुधवार को राजस्थान के खिलाफ आईपीएल की सबसे तेज गेंद फेंकी थी. नॉर्खिया ने राजस्थान के खिलाफ तेज गेंदबाजी का शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार 150 से ज्यादा की गति की गेंदे फेंकी थी जिसमें आईपीएल की सबसे तेज गेंद 156.22 किलोमीटर की गेंद भी शामिल थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details