दिल्ली

delhi

अफरीदी को मिली कुकर्मों की सजा.. ये कमेंट देख भड़का टीम इंडिया का पूर्व क्रिकेटर

By

Published : Jun 16, 2020, 9:47 AM IST

Updated : Jun 16, 2020, 3:33 PM IST

आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर भारतीय फैंस पर खूब नाराजगी जताई है. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा था कि शाहिद अफरीदी को उनके कुकर्मों की सजा मिली है.

शाहिद अफरीदी
शाहिद अफरीदी

हैदराबाद :पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं. शनिवार को अफरीदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वे इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं. उनके कोरोना पॉजीटिव पाए जाने के बाद दुनिया के सभी क्रिकेटर्स ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की. भारतीय खिलाड़ियों ने भी ये कामना की लेकिन शाहिद के विरोधियों ने ऐसे हालातों में भी ट्रोल करना नहीं छोड़ा. महामारी से पीड़ित अफरीदी को कई भारतीयों ने खरी-खोटी सुनाई जिसके बाद पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा बेहद नाराज हो गए.

भारतीय पूर्व टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लिखा है कि शाहिद अफरीदी को उनके कुकर्मों की सजा मिली है. इस स्क्रीनशॉट को शेयर करने के बाद आकाश चोपड़ा ने लिखा- क्या ये सच में गंभीरता है, मानवता क्या इतिहास बन गई है? शाहिद अफरीदी तुम्हारे जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

गौरतलब है कि अफरीदी के कोरोना से ग्रस्त होने के बाद कई लोगों ने उनके खिलाफ भद्दी टिप्पणियां की थीं.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया CEO केविन रॉबर्ट्स ने इस्तीफा दिया, निक हॉकले बने अंतरिम मुख्य कार्यकारी

शाहिद कोरोनावायरस फैलने के बाद से ही लगातार पीड़ितों और गरीब परिवारों की मदद कर रहे थे. वो सभी गरीबों को अपने शाहिद अफरीदी फाउंडेशन (सैफ) के जरिए खाने-पीने का प्रबंध कर रहे थे, वे राशन बांट रहे थे. वे पीड़ितों की मदद करते हुए वो खुद ही इस बीमारी की चपेट में आ गए.

Last Updated :Jun 16, 2020, 3:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details