दिल्ली

delhi

बॉक्सिंग डे टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा रहेंगे पैट कमिंस

By

Published : Dec 18, 2021, 2:27 PM IST

कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से पैट कमिंस एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे. वहीं इस दौरान स्टीव स्मिथ ने टीम की कप्तानी की थी.

Ashes: Pat cumins to play in boxing day test match
Ashes: Pat cumins to play in boxing day test match

एडिलेड:ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में टीम का हिस्सा रहेंगे.

कोविड संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से वह एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे. कमिंस ने मौजूदा टेस्ट की पूर्व संध्या पर न्यू साउथ वेल्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज हैरी कॉनवे के साथ लिटिल हंटर स्टीकहाउस में भोजन किया था, जिसके बाद वे प्लेइंग इलेवन में हिस्सा नहीं थे.

ये भी पढ़ें- इंग्लैंड पर धीमी ओवर गति के लिये पांच नहीं आठ अंक का जुर्माना लगा है: ICC

उनकी जगह माइकल नेसर मौजूदा टेस्ट में खेल रहे हैं. कमिंस का संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद कोविड टेस्ट किया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शुक्रवार को कहा था कि एडिलेड टेस्ट से बाहर होने के बाद कमिंस चार्टर्ड फ्लाइट से सिडनी गए थे. उन्हें दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा एनएसडब्ल्यू में स्वदेश लौटने की अनुमति दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details