दिल्ली

delhi

Bigg Boss 15 Finale में परफॉर्म करेंगी श्वेता तिवारी, इस दिन होगा फिनाले

By

Published : Jan 28, 2022, 4:10 PM IST

मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं विवादित बयान देने वालीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अब बिग बॉस 15 के फिनाले में सलमान खान संग परफॉर्म करेंगी.

Bigg Boss 15 Finale
श्वेता तिवारी

हैदराबाद :टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है. शो में सभी घरवाले टिकट टू फिनाले की रेस के लिए दम लगा रहे हैं. शो में अब बस छह कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं. बिग बॉस का आने वाला एपिसोड धमाकेदार होने जा रहा है. खबर है कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं बयान देकर चर्तित हुईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बिग बॉस के घर में नजर आने वाली हैं.

बिग बॉस 15 फिनाले

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा रहा है कि श्वेता तिवारी बिग बॉस के सेट पर पहुंची हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि श्वेता तिवारी आने वाले एपिसोड में बड़ा धमाका कर सकती हैं. बता दें, वहीं, शो के फाइनल की भी तैयारी हो रही है, जिसके कई टीवी और पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट्स तैयारी कर रहे हैं.

श्वेता तिवारी फिनाले में देंगी बिग परफॉर्मेंस

बता दें, 30 जनवरी को बिग बॉस 15 के विजेता के नाम का एलान किया जाएगा, जिससे पहले शो में टीवी स्टार्स की जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी. इसमें एक नाम जुड़ गया है श्वेता तिवारी का. वहीं, बिग बॉस 15 से बाहर हुईं डोनल बिष्ट और राजीव अदातिया भी फिनाले में परफॉर्म करते दिखेंगे. इसके अलावा, गौहर खान, टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया और गौतम गुलाटी भी शो के फिनाले में परफॉर्म करेंगे.

बिग बॉस 15 फिनाले

बता दें, बिग बॉस का यह आखिरी हफ्ता है. इस वीकेंड का वार 29 और 30 जनवरी को फिनाले एपिसोड होंगे. वहीं, रविवार रात 30 जनवरी को शो का विनर का नाम सामने आ जाएगा. फिलहाल घर में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, निशांत शर्मा, रश्मि देसाई और तेजेस्वी प्रकाश ही बचे हैं. ऐसे में इन सबके बीच फिनाले की जंग तेज होने जा रही है. विजेता को ट्रॉफी के साथ कितनी विनिंग रकम मिलेगी इसका खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढे़ं : 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं' बयान पर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, जानें क्या कहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details