दिल्ली

delhi

अगर आपको प्रशंसा का लालच नहीं तो आप सच्चे कलाकार नहीं हो सकते : रानी मुखर्जी

By

Published : Nov 18, 2021, 5:37 AM IST

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर उत्साहित अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि चाहे आपको कितना भी अनुभव क्यों ना हो लेकिन ये आपको फिल्म जारी होने से पहले के तनाव से नहीं बचा सकता जो वास्तव में कलाकारों को जीवंत रखता है.

You
You

मुंबई :रानी मुखर्जी शुक्रवार को जारी होने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' में दो साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. यह फिल्म 2020 में जारी होने वाली थी लेकिन महामारी के चलते फिल्म अटक गई.

रानी मुखर्जी ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि वह अपनी हालिया फिल्म को लेकर भी उतनी ही बेचैन हैं, जितना 1990 के दशक में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के दौरान घबराहट महसूस करती थीं.

उन्होंने कहा कि एक नई फिल्म के जारी होने पर होने वाला तनाव कभी भी कम नहीं हो सकता. बतौर कलाकार हम हमेशा दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार करते हैं. जिनके लिए हम काम करते हैं. हम प्रशंसा के लालची हैं. अगर आप प्रशंसा के लालची नहीं हैं, तो आप सच्चे कलाकार नहीं हो सकते क्योंकि आप दर्शकों को तालियां और सीटी बजाते सुनना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-'डिस्को डांसर' के निर्देशक पत्नी के इलाज के लिए मांग रहे मदद

मुखर्जी ने कहा कि अगर मैं अपनी फिल्म के जारी होने और दर्शक मेरे काम के बारे में क्या सोचते हैं, इसका इंतजार नहीं करती, तो मुझे अपना सामान पैक करके चले जाना चाहिए. हर कलाकार के लिए, घबराहट हमेशा बनी रहती है. चाहे वो उनकी पहली फिल्म हो या 100वीं, हम इस बात का इंतजार करते हैं कि इस शुक्रवार क्या होने जा रहा है. फिल्म बंटी और बबली 2 में मुखर्जी अभिनेता सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details