दिल्ली

delhi

मधुर‍िमा तुली ने क्यों कहा मुझे 'बिग बॉस 13' करने का कोई अफसोस नहीं है

By

Published : Oct 16, 2021, 11:59 AM IST

मधुर‍िमा कहती हैं- 'मैं बिग बॉस 13 करने का अफसोस नहीं करती, पर मुझे अफसोस है कि मैंने अपने गुस्से पर काबू नहीं रखा.'

बिग बॉस 13
बिग बॉस 13

हैदराबाद: अभिनेत्री मधुरिमा तुली और अभिनेता विशाल आदित्य सिंह की मुलाकात टीवी शो 'चंद्रकांता' के सेट पर हुई थी. वहां दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े और जल्द ही डेटिंग शुरू कर दी. लेकिन, कुछ महीनों के बाद चीजें खबर होने लगीं और यह जोड़ी टूट गई. इसके बावजूद भी उन्होंने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में एक साथ हिस्सा लिया और यह पहली बार था जब उन्हें सेट पर बहस करते देखा गया.

वही, कुछ समय बाद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को 'बिग बॉस 13' में भाग लेते देखा गया. शो के दौरान दोनों के बीच चीजें और भी खराब हो गईं. हाल ही में ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मधुरिमा ने पिछले कई चीजों के बारे में बात की और कहा कि बिग बॉस 13 का हिस्सा होने से उन पर नेगेटिव प्रभाव पड़ा है.

एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे बिग बॉस 13 करने का कोई अफसोस नहीं है. लेकिन, मुझे इस बात का अफसोस है कि मैं अपने गुस्से पर काबू क्यों नहीं रख पाई.' हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि विशाल आदित्य सिंह ने ही बिग बॉस 13 में सबसे पहले उन पर पानी फेंका था और कोई भी उनकी जगह होता तो उन्हें गुस्सा आता. उन्होंने कहा, 'लेकिन किसी को यह समझने की जरूरत है कि उसने पहले मुझ पर पानी फेंका. आप प्रतिक्रिया देंगे, आप क्रोधित होंगे. उस चक्कर में मैंने वो कदम उठा लिया. गलती दोनों की थी. लेकिन किसी तरह मुझे लगा कि इसकी सजा सिर्फ मुझे मिली है. लेकिन ऐसा ही चलता आया है. अब मुझे पता चला कि महिलाओं को क्यों दबाया जाता है और पुरुषों को उपर उठाया जाता है.'

मधुरिमा तुली ने 'बिग बॉस 13' के बाद विशाल के साथ 'ख्वाबीदा' के लिए साइन करना गलत फैसला माना है. इस साल की शुरुआत में मधुरिमा तुली ने कलर्स चैनल से बिग बॉस 13 के उस दृश्य को डिलीट करने का अनुरोध किया जहां उन्होंने विशाल आदित्य सिंह को फ्राइंग पैन से पीटा था. इस घटना को खतरों के खिलाड़ी 11 पर फिर से दोहराया गया था जहां विशाल कंटेस्टेंट थे.

ये भी पढ़ें:कुंद्रा दंपती के खिलाफ शर्लिन ने दर्ज कराई शिकायत, बोलीं- 'मैं आज नहीं डरुंगी, मां दुर्गा का आर्शीवाद लेकर आई हूं'.

बिग बॉस 13 में मधुर‍िमा और विशाल के बीच खूब लड़ाईयां हुई. दोनों हाथापाई तक में उतर आए थे. ऐसी ही एक लड़ाई के दौरान मधुर‍िमा ने फ्राई पैन से विशाल को मारा था. नेशनल टेलीव‍िजन पर मधुर‍िमा की इस हरकत की खूब आलोचना हुई थी. विशाल की गलती भी हर किसी ने नोट‍िस की पर मधुर‍िमा को ज्यादा खरी-खोटी सुनाई गई थी. कुछ महीनों पहले जब खतरों के ख‍िलाड़ी में विशाल के साथ इस सीन को री-क्रिएट किया गया था, तब मधुर‍िमा ने कलर्स चैनल को ऐसा ना करने की अपील की थी.

ये भी पढ़ें:'बिग बॉस 15': अफसाना खान की इन हरकतों से परेशान है परिवार वाले

ABOUT THE AUTHOR

...view details