दिल्ली

delhi

Kapil Sharma Show: वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लिश सुधारने के लिए की थी शादी, बोले- 'मैं ऐसा इकलौता क्रिकेटर नहीं'

By

Published : Sep 26, 2021, 10:27 AM IST

'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड पर वीरेन्द्र सहवाग और मोहम्मद कैफ पहुंचे. जहां कपिल ने बताया कि कुछ क्रिकेटर्स ने वैसी लड़कियों से शादी की ताकि उनकी इंग्लिश अच्छी हो सके.

वीरेंद्र सहवाग
वीरेंद्र सहवाग

हैदराबाद: 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड पर वीरेन्द्र सहवाग और मोहम्मद कैफ पहुंचे. कैफ कपिल के इस फेमस शो पर पहली बार आए जबकि वीरेन्द्र सहवाग इससे पहले कई बार शो पर आ चुके हैं.

इस शो के प्रोमो वीडियो में कपिल एक बार फिर इंग्लिश को लेकर बोलते नजर आ रहे हैं लेकिन इस बार खुद का नहीं बल्कि क्रिकेटर्स के लिए बोलते नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने सहवाग को याद दिलाते हुए कहा कि एक बार उन्होंने कहा था कि उनके साथी क्रिकेटर्स हरभजन सिंह, युवराज सिंह जैसों ने अपनी-अपनी वाइफ से शादी इसीलिए की कि उनकी इंग्लिश अच्छी हो सके.

उन्होंने कहा, 'वीरू भाई ने पिछली बार बड़ा अच्छा जडवाब दिया. वो कहते हैं, देखो मैं या भज्जी या युवी हम लोगों ने ऐसी लड़कियों से शादी की जिसकी वजह से हमारी इंग्लिश इम्प्रूव हो सके।' इस पर सहवाग ने टोकते हुए कहा- उनमें से कपिल पाजी भी एक थे.

ये भी पढ़ें:जुबिन नौटियाल ने मौनी रॉय को 'लिप-लॉक' करने से किया इनकार, जानें बदले में एक्ट्रेस ने क्‍या कहा

याद दिला दें कि कपिल देव ने रूमी देव से शादी की, सहवाग ने आरती अहलावत से साल 2004 में शादी रचाई. हरभजन ने गीता बसरा से, जो हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के पैरंट्स बने हैं। वहीं युवराज ने ऐक्ट्रेस हेजल कीच से शादी रचाई.

ये भी पढ़ें:लिव-इन में रह रही हैं मिनिषा लांबा, बॉयफ्रेंड आकाश मलिक के साथ हुईं शिफ्ट

ये भी पढ़ें:Maharashtra Theaters Reopen: फुल हो गया 2022 का कैलेंडर, अगले साल बॉक्स ऑफिस पर होगी खूब कमाई!

ABOUT THE AUTHOR

...view details