दिल्ली

delhi

'पठान' के गाने की शूटिंग स्पेन में करेंगे शाहरुख, दीपिका पादुकोण

By

Published : Aug 28, 2021, 11:15 AM IST

सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'पठान' के लिए स्पेन में एक गाने की शूटिंग करेंगे.

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

मुंबई :सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'पठान' के लिए स्पेन में एक गाने की शूटिंग करेंगे. शाहरुख और दीपिका न केवल स्पेन में अपनी फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग करेंगे बल्कि वहां एक बड़े पैमाने पर गाने की शूटिंग भी करेंगे.

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ( फोटो सोशल मीडिया)

एक सूत्र ने कहा, 'किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने कभी भी इन जगहों पर गाने के दृश्यों की शूटिंग नहीं की है. सिड आनंद स्पेन में एक गाने की शूटिंग करेंगे और सभी संभावित लीक को नियंत्रित करने के लिए चीजें पूरी तरह से व्यवस्थित की जा रही हैं. इरादा एक ऐसा गीत बनाने का है जो इतना भव्य हो कि यह तुरंत हिट हो जाए.'स्पेन में शूटिंग के आसान अनुभव के लिए सभी आवश्यक अनुमतियों पर काम किया जा रहा है'

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ( फोटो सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें :टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने दिया बेटे को जन्म, बोलीं- बेबी राय का स्वागत है..

सूत्र ने कहा, 'सिड आनंद और आदित्य चोपड़ा भारतीय सिनेमा को विश्व मानचित्र पर फिर से परिभाषित करना चाहते हैं और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है' 'पठान' में जॉन अब्राहम भी हैं. फिल्म के बारे में अन्य विवरणों का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें :पहाड़ों के बीच बैठकर सुनील शेट्टी ने किया लंच, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

गौरतलब है कि तकरीबन तीन साल बाद दीपिका और शाहरुख एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के बाद पठान दीपिका और शाहरुख की साथ में चौथी फिल्म होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details