दिल्ली

delhi

सिंगर योहानी का सॉन्ग 'मनिके मगे हिते' फिल्म थैंक गॉड के लिए होगा रीक्रिएट

By

Published : Oct 20, 2021, 10:00 AM IST

श्रीलंकान सिंगर योहानी अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. योहानी के गाने 'मनिके मांगे हिते' के आम पब्लिक से लेकर बॉलीवुड सितारे तक कायल हुए है. अब श्रीलंका की योहानी अपने इसी ब्लॉकबस्टर गाने का हिन्दी वर्जन अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' के लिए गाने वाली हैं.

श्रीलंकान सिंगर योहानी
श्रीलंकान सिंगर योहानी

हैदराबाद: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले 'बचपन का प्यार' से सहदेव छा गए थे. आज सहदेव को शायद पूरा हिंदुस्तान जानता है. इसी तरह सोशल मीडिया पर एक सिंगर की क्लिप धूम मचाए हुए हैं. जिनका नाम हैं योहानी

दरअसल, श्रीलंका की सिंगर योहानी अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. योहानी के गाने 'मनिके मांगे हिते' के आम पब्लिक से लेकर बॉलीवुड सितारे तक कायल हुए है. अब श्रीलंका की योहानी अपने इसी ब्लॉकबस्टर गाने का हिन्दी वर्जन अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' के लिए गाने वाली हैं.

य़ोहानी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है. अपने इस डेब्यू पर योहानी भी काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत स्टारर फिल्म के मेकर्स ने अपनी फिल्म में योहानी के इस ऑरिजनल गाने का हिन्दी वर्जन रखने का फैसला लिया है. इस गाने को योहानी ही अपनी आवाज में गाने वाली हैं.

फोटो- सिंगर योहानी के इंस्टाग्राम से

कहा जा रहा है कि इस गाने को तनिष्क बागजी कम्पोज़ करेंगे और रश्मि विराग इसे लिखेंगी. इस फिल्म में अजय तीसरी बार रकुल प्रीत सिंह के साथ काम करने जा रहे हैं.

हाल ही में योहानी 'बिग बॉस 13' के सेट पर नजर आई थीं, जहां सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करती दिखीं. इस मौके पर सलमान खान ने भी उनके इस सॉन्ग को गाने की कोशिश की, लेकिन शब्द समझ नहीं आए थे तो गाते-गाते उसे बदल डाला था. योहानी ने कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिनमें वह हिन्दी गाने गाती नजर आ रही हैं और फैंस उनकी आवाज के कायल हुए जा रहे हैं.

गजब की पॉप्युलर हैं योहानी

योहानी का पूरा नाम योहानी दिलोका डिसिल्वा है. उनका जन्म श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में 30 जुलाई 1993 को हुआ था. उन्होंने साल 2016 में अपना करियर एक यूट्यूबर के तौर पर किया था, जल्द ही उनके गाने और रैप लोगों को पसंद आने लगे, अब योहानी को श्रीलंका में 'रैप प्रिंसेज' का खिताब दिया जा चुका है.

केवल सिंगर ही नहीं हैं योहानी

स्कूल के समय में योहानी एक प्रफेशनल स्विमर और वॉटर पोलो प्लेयर रही हैं. स्कूल के बाद योहानी पढ़ाई करने के लिए इंग्लैंड चली गईं. योहानी ने अपनी हायर एजूकेशन में लॉजिस्टिक्स मैनेजमेंट ऐंड प्रफेशनल अकाउंटिंग की डिग्री ली है. हालांकि बाद में उन्होंने म्यूजिक में अपना करियर बनाया.

ये भी पढ़ें:बिग बॉस 15: सलमान नहीं गा सके वायरल सॉन्ग 'मणिके मागे हिथे', देखें वीडियो

इसी साल मई में रिलीज हुआ है योहानी का वायरल सॉन्ग

जिस वीडियो क्लिप पर योहानी श्रीलंका छोड़िए इंडिया में भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, उसका वीडियो इसी साल मई में रिलीज हुआ. यह वीडियो दुनियाभर में कितना पॉप्युलर हुआ है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा लीजिए कि केवल 3 महीने में 7 करोड़ 75 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें:भारत आएंगी श्रीलंकाई गायिका योहानी, हैदराबाद कॉन्सर्ट में करेंगी परफॉर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details