दिल्ली

delhi

VIRAL VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल लड़के का वीडियो, फैंस हुए भावुक

By

Published : Sep 12, 2021, 8:56 PM IST

हाल ही में सोशल मीडिया पर अब सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दिखने वाले एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे उनके लोग काफी पसंद कर रहे है.

वीडियो देख फैंस हुए भावुक
वीडियो देख फैंस हुए भावुक

हैदराबाद: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके फैंस दुखी हैं और उन्हें लगातार किसी न किसी तरीके से याद कर रहे हैं. सिद्धार्थ और शहनाज के फैंन पेज से ढेरों अनदेखी तस्वीरें व वीडियोज वायरल हो रही हैं,.जिसे देखने के बाद फैंस की आंखें नम हो जा रही हैं. ऐसे में अब सिद्धार्थ शुक्ला की तरह दिखने वाले एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिर्फ दिवंगत अभिनेता की तरह दिख नहीं रहा है, बल्कि उनकी तरह एक्टिंग भी कर रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को chandan53.cr अकाउंट से शेयर किया गया है. इस लड़के की प्रोफाइल देखने के बाद यह समझ में आ जाता है कि वे सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने अपनी प्रोफाइल पर जूनियर सिद्धार्थ शुक्ला भी लिखा है. इस लड़के के वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, 'सिद्धार्थ भाई की याद दिला दी', तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'ये वीडियो कहीं शहनाज न देख ले...क्या हाल होगा बेचारी का'.

ये भी पढ़ें :मुंबई रेप मामले पर बिफरीं स्वरा भास्कर-बोलीं 'शर्मनाक घटना'

गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. 40 की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत अच्छी दोस्त थीं. दोनों की दोस्ती बिग बॉस 13 के घर में शुरू होकर प्यार में तब्दील हो गई थी. दिसंबर में दोनों की शादी की खबरें भी आ रही थीं. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के यूं चले जाने से फैंस से लेकर परिवार तक में गम का माहौल है.

ये भी पढ़ें :'लाल सिंह चड्ढा' के सेट पर करीना कपूर खान की वापसी, शेयर की तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details