दिल्ली

delhi

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने नए हेयर लुक में शेयर किया वीडियो

By

Published : Oct 19, 2021, 2:59 PM IST

शिल्पा शेट्टी अपने नए हेयर कट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. शिल्पा के हेयर स्टाइल के चर्चे हर जगह छाए हुए हैं. शिल्पा ने हाल ही में अपने नए हेयर लुक को फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक रील वीडियो शेयर किया, जिसके बाद से शिल्पा के हेयर लुक के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद:एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी पहचान की मोहताज नही है. एक्ट्रेस के पोस्ट शेयर करते ही उनके फैंस उनके पोस्ट पर लाइक्स व कमेंट की झड़ी लगा देते है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना न्यू हेयर स्टाइल अपने फैंस को दिखाया था. जिसे कुछ फैंस ने पसंद किया था, लेकिन कुछ लोगों ने नापसंद किया था.

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने बालों के निचले हिस्से की कटिंग करवाई है, जो थोड़ी यूनिक है. एक्ट्रेस ने हेयर कटिंग के दौरान एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वे बहादुरी से अपने सिर के निचले हिस्से के बालों को एक झटके में कटवा देती है. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-और इस तरह से ये हुआ है. इसे करने में वाहिद मुझसे ज्यादा डरा हुआ था. एक्ट्रेस के इस नए वीडियो को उनके फैंस काफी पंसद कर रहे है.

वही, एक्ट्रेस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक यूजर्स ने लिखा है, लेकिन आपने ये क्यों किया? तो दूसरे यूजर्स ने लिखा ' ऐसा क्यों कर रही हो आप, कोई मन्नंत है क्या? बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने बीते दिन अपने नए हेयरस्टाइल का वीडियो शेयर किया था. इस दौरान लोगों ने खूब मजाक बनाया था.

हाल ही शिल्पा और राज कुंद्रा के खिलाफ अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने शिकायत दर्ज करवाई है, जिसके कारण इस कपल की फिर से मुश्किलें बढ़ गई हैं, शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा पर कथित तौर पर मैंटल और सेक्शुअल हैरेसमेंट और धोखाधड़ी के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है.

बीते दिनों शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्म केस के कारण चर्चा में थे. राज कुंद्रा के जेल जाने के बाद एक्ट्रेस ने कुछ समय के लिए मीडिया से दूरी जरूर बनाई थी. लेकिन वो फिर सामने आईं और खुद को मुश्किल घड़ी में भी नॉर्मल रखा. राज कुंद्रा को फिलहाल जमानत में रिहा किया गया है.

ये भी पढ़ें:मानुषी छिल्लर ने शेयर की पेरिस वेकेशन की फोटो, देखें तस्वीरें

वर्क्र फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 9 को जज करने जा रही हैं. इससे पहले उन्होंने सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर चुकी हैं. एक वीडियो में शिल्पा शेट्टी यह कहती नजर आ रही हैं कि रिएलिटी शो के ऑडिशन शुरू हो गए हैं. शिल्पा शेट्टी से पहले इंडियाज गॉट टैलेंट अक्सर मलाइका अरोड़ा जज करती नजर आती थीं. लेकिन मलाइका इस बार इंडियाज बेस्ट डांसर को जज कर रही हैं, इसलिए शिल्पा इंडियाज गॉट टैलेंट की जज बनेंगी.

ये भी पढ़ें:सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के 'अधूरा' सान्ग का पोस्टर रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details