दिल्ली

delhi

VIRAL VIDEO: राज कुंद्रा के बारे में सवाल पूछने पर शिल्पा शेट्टी, बोलीं- 'मैं...हूं क्या?'

By

Published : Sep 28, 2021, 4:58 PM IST

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं. यह वीडियो किसी इवेंट का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही एक रिपोर्टर ने शिल्पा से उनके पति राज कुंद्रा के बारे में सवाल करना शुरू किया, एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया.

शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आए दिन सुर्खियों में रहती है.अभिनेत्री के फैंस उनके सभी पोस्ट को काफी पसंद करते हैं और उसे कुछ ही देर में वायरल भी कर देते हैं. इन दिनों अभिनेत्री अपने पति राज कुंद्रा की वजह से कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. जब से राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस से जुड़ा है, तब से लोग शिल्पा की लाइफ में और भी ज्यादा दिलचस्पी लेने लगे हैं. शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी इवेंट का है, जिसमें शिल्पा इंटरव्यू देती हुई देखी जा सकती हैं. वीडियो में जैसे ही एक रिपोर्टर ने शिल्पा से उनके पति राज कुंद्रा के बारे में सवाल करना शुरू किया, शिल्पा उनकी बात बीच में ही काटती हुई कहती हैं, ‘मैं राज कुंद्रा हूं? मैं उसके जैसी लगती हूं? नहीं नहीं...मैं कौन हूं?'. शिल्पा ने जिस तरह से जवाब दिया, उसे देखकर तो यही लगता है कि पति राज कुंद्रा के नाम को बीच में लाना उन्हें जरा भी पसंद नहीं आया.

बता दें कि राज कुंद्रा को पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. 2 महीने बाद राज कुंद्रा 20 सितंबर को जमानत पर रिहा हुए हैं. इस केस में गहना वशिष्ठ भी आरोपी हैं जिन्हें अभी हाल में सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली है. उन पर भी जबरन पॉर्न फिल्में बनाने और रेप करवाने के आरोप लगे हैं. गहना भी पहले इस मामले में 5 महीने जेल में रहकर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें:मौनी रॉय के जन्मदिन पर मंदिरा बेदी का दिल छू लेने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

बात करें एक्ट्रेस की तो इन दिनों उन्हें डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज देखा जा रहा है. हाल ही में शिल्पा प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा 3 में भी नजर आई थीं, जिसमें उनके काम की लोगों ने खूब सराहना की थी.

ये भी पढ़ें:'जितना खर्च 'हीरोइन' में करीना के कपड़ों का था, उससे कम बजट में बनी थी चांदनी बार'

ABOUT THE AUTHOR

...view details