दिल्ली

delhi

अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे सिद्धार्थ शुक्ला?, जानें क्यों

By

Published : Oct 29, 2021, 3:55 PM IST

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, लेकिन अब उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

शहनाज गिल ने शेयर
शहनाज गिल ने शेयर

हैदराबाद: टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने फैंस का दिल तोड़कर रख दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन उनकी गर्लफ्रेंड रहीं शहनाज गिल के लिए एक बहुत बड़ा झटका था, काफी समय तक बिल्कुल अकेले रहने के बाद शहनाज वापस काम पर लौट आई हैं . उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए अपने सॉन्ग Tu Yaheen Hai का वीडियो रिलीज कर दिया है.

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे सिद्धार्थ शुक्ला

बता दें कि हाल में शहनाज ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया था कि वह इस गाने के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी. अब उनके इस गाने के वीडियो को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं. गाने का वीडियो बिग बॉस के घर में शूट हुए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के एक सीन के साथ शुरू होता है. शहनाज ने इस गाने को खुद अपनी आवाज दी है.

फोटो- शहनाज गिल के इंस्टाग्राम से

शहनाज के इस गाने के रिलीज होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर इमोशनल हो रहे हैं. यूट्यूब पर फैंस शहनाज की तारीफ कर रहे हैं और कमेंट्स में कह रहे हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी कभी नहीं टूट सकती है.

बता दें, हाल ही में 'हैबिट' नाम का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. जिसे सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल के साथ फिल्माया था. ये वीडियो उनकी मौत के पहले बनाया था, जो उनके निधन के बाद रिलीज किया गया. इस म्यूजिक वीडियो को उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:आर्यन की जमानत पर बॉलीवुड ने दी प्रतिक्रिया, 'मन्नत' के बाहर जुटे फैंस

वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज हाल में अपनी पंजाबी फिल्म 'हौसला रख' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी नजर आए थे.

ये भी पढ़ें:सोनू निगम और पवन सिंह छठ पर मचाएंगे धमाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details