दिल्ली

delhi

VIDEO :'घटिया' बिल्डिंग में रह रही थी राखी, दरवाजा तोड़कर घर में घुसा युवक फिर...

By

Published : Aug 13, 2021, 7:42 PM IST

राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वे जानकारी दे रही है कि एक शख्स ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा है. इसलिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

दरवाजा तोड़कर घर में घुसा युवक फिर...
दरवाजा तोड़कर घर में घुसा युवक फिर...

हैदराबाद : राखी सावंत को बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहा जाता है. वह आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल होती रहती हैं, लोग उनके सेंस ऑफ ह्यूमर को काफी पसंद करते हैं. उनकी बातें सुनकर हर किसी का मूड हल्का हो जाता है, यही वजह है कि पैपराजी आए दिन उन्हें अपने कैमरों में कैद करते रहते हैं. इस दौरान राखी उनके खूब हंसी मजाक भी करती हैं

पैपराजी ने इंस्टा पर राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया. जिसमें राखी सावंत एक शख्स के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. इस संबंध में राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रही हैं कि एक शख्स उनके घर में घुस गया और दरवाजा तोड़ दिया. इस घटना के बाद उन्होंने उसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है.

राखी सावंत वीडियो में कहती दिख रही हैं: 'मैं तो फिलहाल घटिया बिल्डिंग में रह रही हूं. अभी पुलिस स्टेशन में एक बंदे को जेल में डाल दिया. उसे इसलिए जेल में डाला क्योंकि वो मेरे घर में घुस आया था और दरवाजा तोड़ दिया. मैंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. जब वो घर में घुस आया उस समय मैं घर में नहीं थी. मैं अभी अच्छे एरिये में नहीं रहती हूं." राखी सावंत के इस वीडियो को विलर भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें :खुली जुल्फें और वाइन कलर के हाईलाइट सूट में एक्ट्रेस का 'बावला' डांस

हाल ही में 'ड्रीम में एंट्री' गाने के बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना 'लॉकडाउन' रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है. राखी सावंत ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाई है, जिसमें 'मैं हूं ना' और 'दिल बोले हड़िप्पा', 'जोरू का गुलाम', 'एक कहानी जूली की' और 'बुड्ढा मर जाएगा' जैसी फिल्में शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details