दिल्ली

delhi

करवा चौथ पर राखी सावंत ने शेयर की तस्वीर, लिखा- 'चांद कब निकलेगा बहुत ज्यादा भूख लगी है'

By

Published : Oct 25, 2021, 11:19 AM IST

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने करवा चौथ के मौके पर इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर की हैं,लेकिन राखी ने अपने पति संग करवा चौथ की कोई तस्वीर शेयर नही की है, इससे लगातार उनके फैंस सवाल कर रहे हैं.

फोटो- राखी सावंत के इंस्टाग्राम से
फोटो- राखी सावंत के इंस्टाग्राम से

हैदराबाद: करवा चौथ का त्योहार रविवार को देशभर में मनाया गया. बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वो अपने पार्टनर के साथ करवा चौथ मनाते नजर आए. राखी सावंत ने भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वो खूब सजी संवरी हैं. उन्होंने पोस्ट के साथ लिखा कि चांद निकलने का इंतजार कर रही हैं.

फोटो- राखी सावंत के इंस्टाग्राम से

इंस्टाग्राम पर राखी सावंत ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वो लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. उनकी साड़ी पर गोल्डन जरी का वर्क हो रखा है. साड़ी के संग राखी सावंत ने हैवी ज्वैलरी कैरी की है. एक्ट्रेस ने बड़ी बिंदी और लंबी चोटी बनाकर अपने लुक को पूरा किया है. पूरी तरह से इस बार राखी सावंत ट्रेडिशनल लुक में दिख रही हैं. फोटो में राखी किसी नई दुल्हन से कम नहीं दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर कर राखी ने कैप्शन में लिखा- सभी को हैप्पी करवा चौथ.

फोटो- राखी सावंत के इंस्टाग्राम से

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी जो दूसरी तस्वीर शेयर की है उसमें बैठी हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर कर राखी ने कैप्शन में लिखा है- ये चांद कब निकलेगा बहुत ज्यादा भूख लग रही है. राखी की इस तस्वीर पर रिद्धिमा पंडित ने कमेंट करते हुए लिखा है- अरे वाह राखी रानी. तो वहीं पवित्रा पुनिया ने हॉर्ट का इमोजी बनाया है.

फोटो- राखी सावंत के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड में भी करवा चौथ की धूम, इन अभिनेत्रियों ने चांद का दीदार कर खोला व्रत

बता दें कि 2018 में राखी सावंत ने एनआरआई बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वो दुल्हन बनीं नजर आईं हालांकि राखी ने कभी भी पति की फोटो शेयर नहीं की. ना ही वो कभी पब्लिकिली नजर आए। ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए भी राखी कई बार अपने पति का जिक्र किया है.

ये भी पढ़ें:करवा चौथ 2021: बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने साझा की तस्वीरें, दी शुभकामनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details