दिल्ली

delhi

एक-दूजे के होने जा रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार, इस दिन लेंगे सात फेरे

By

Published : Jul 7, 2021, 7:41 AM IST

गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार ने मंगलवार को अपनी शादी की तारीख की घोषणा की. अपने इंस्टाग्राम पेजों पर शादी का कार्ड साझा करते हुए, कपल ने घोषणा की. जिसमें उन्होंने बताया कि शादी 16 जुलाई को होगी.

rahul vaidya and disha parmar
एक-दूजे के होने जा रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार

मुंबई :गायक राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा की. अपने इंस्टाग्राम पेजों पर शादी का कार्ड साझा करते हुए, कपल ने घोषणा की. जिसमें उन्होंने बताया कि शादी 16 जुलाई को होगी.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए शादी के कार्ड में लिखा है, 'हमारे परिवारों के आशीर्वाद से, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं. हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होने वाली है. हम इस नए अध्याय की शुरूआत आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते है.अपनी शादी की तारीख की घोषणा के कुछ ही मिनट बाद, उनकी पोस्ट पर ढेर सारी शुभकामनाए आ गई.

ये भी पढ़ें :करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आएंगे रणवीर, आलिया, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी

जैस्मीन भसीन, वरुण सूद, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, रश्मि देसाई, राखी सावंत, वेदिका भंडारी, आस्था गिल, शेफाली जरीवाला, अनुष्का सेन, मौनी रॉय ने राहुल और दिशा को बधाई दी. राहुल ने दिशा के लिए अपने प्यार का इजहार तब किया था जब वह 'बिग बॉस 14' में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details