दिल्ली

delhi

अभिनेत्री को बचपन की तस्वीर में आपने पहचान पाए क्या? शेयर की अपनी बचपन की फोटो, देखिए

By

Published : Jul 13, 2021, 7:42 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्ट्राग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. वह तस्वीर इन दिनों सुर्खियों में है. दरअसल तस्वीर में प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ मस्ती कर रही हैं.

priyanka chopra
शेयर की अपनी बचपन की फोटो, देखिए

हैदराबाद :भाई- बहन का रिश्ता हमेशा से खास रहा है. दोनों भले ही बचपन में कितनी लड़ाई -झगड़ा किए हो. लेकिन प्यार भी उतना ही होता है. फोटो में बॉलीबुड की जानी -मानी अभिनेत्री अपने भाई के साथ है. जिसमें दोनों मस्ती कर रहे हैं.

पहचाना क्या?

यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा हैं. दरअसल, प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हैं. इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में सिद्धार्थ मां मधु चोपड़ा के साथ हैं.

जन्मदिन की बधाई

प्रियंका की अपने भाई के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है. भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए प्रियंका ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे सिड, ढेर सारा प्यार। काश, मैं तुम्हारा जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए वहां होती. खुशियों और आनंद के लिए शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें :कामाख्या मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, यूजर ने पूछा- आप हिंदू हो या मुस्लिम?

लंदन में हैं प्रियंका

प्रियंका इन दिनों लंदन में हैं. जहां वह आने वाले प्रोजेक्ट को खत्म करने में व्यस्त हैं. हाल ही में वह कुछ दिनों के लिए अमेरिका गई थीं. उन्होंने अपनी मां मधु चोपड़ा से मुलाकात की. मां के जन्मदिन पर प्रियंका ने एक पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी उनके रेस्टोरेंट सोना में रखी गई थी. जहां अभिनेत्री के परिवार के सदस्य और करीबी मौजूद थे.

बीते दिनों सोना रेस्टोरेंट पहुंची थी प्रियंका

बीते दिनों प्रियंका अपने इंस्ट्रा पर फोटो साझा किया था. प्रियंका तस्वीर में पतली स्ट्रैप्स, हाई स्लिट व्हाइट सिल्क ड्रेस पहनी दिखाई दी. उन्होंने गोल्डन हील्स कैरी किए और बालों का हाई बन बनाया. गोल्डन रिस्ट वॉच और गोल्डन ब्रेसलेट उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं. इस दौरान प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही थी. हाथ में ड्रिंक्स लिए प्रियंका पोज देते दिखाई दी.. रेस्टोरेंट को मिल रहे रिस्पॉन्स से वह बेहद खुश थी. उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'न्यूयॉर्क शहर के दिल में टाइमलेस भारत'

ABOUT THE AUTHOR

...view details