दिल्ली

delhi

मीरा राजपूत ने शेयर किया मिरर सेल्फी, ईशा अग्रवाल ने यूं किया कमेंट

By

Published : Oct 12, 2021, 6:09 PM IST

एक्ट्रेस मीरा राजपूत
एक्ट्रेस मीरा राजपूत

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है.

हैदराबाद: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है. फिल्मों में न होते हुए भी मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. मीरा सोशल मीडिया पर अपने फैंस संग ब्यूटी सीक्रेट्स भी साझा करती हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मीरा बेहद खूबसूरत हैं और इस बात की गवाही उनकी ग्लैमरस तस्वीरें भी देती हैं. हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी की एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस का यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

फोटो- मीरा राजपूत के इंस्टाग्राम से

मीरा राजपूत ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरे में शीशे के सामने मोबाइल से सेल्फी लेती दिखाई दे रही है. इस दौरान मीरा टॉप और डेनिम पैंट कैरी की है. फोटो शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, 'ट्रेड्र मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इनका शिकार हो जाऊंगी. Not my cup of tea but then again I enjoy coffee.

फोटो- मीरा राजपूत के इंस्टाग्राम से

वही, उनके इस तस्वीर पर फैंस कर साथ सितारे भी उनकी तस्वीर पर कमेंट कर रह हैं. एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने कमेंट कर लिखा - खूबसूरत एक्ट्रेस के इंटाग्राम पर देखने से साफ जाहिर होता है कि एक्ट्रेस हमेशा साधारण लुक कैरी करती है. बीते दिनों मीरा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसमें ज़ैन मीरा के पीछे बैठे नजर आ रहे हैं.

फोटो- मीरा राजपूत के इंस्टाग्राम से

ये भी पढ़ें :हेमा मालिनी, रमेश सिप्पी 'केबीसी 13' पर 'शोले' की फिर से करेंगे लाइव शूटिंग

मीरा इसमें अपने चेहरे पर हाथ रखकर पीछे की तरफ देखते हुए स्माइल कर रही थी. तस्वीर में वो एक फ्लॉरस कुर्ती पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस क्यूट तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में जै़न के साथ हुई बातचीत किस्सा शेयर किया था. बता दें कि ये बातचीत तब हुई जब शाहिद घर आ गए थे.

मीरा ने कैप्शन में लिखा कि, 'ज़ैन अब पापा वापस आ गए हैं तो मुझसे चिपकना बंद करो...तो जैन कहते हैं कि, नहीं मम्मा अब मैं आपको और पापा दोनों को चिपकूंगा.' मीरा और शाहिद कपूर वर्ली में अपने आलीशान अपार्टमेंट के डिजाइन और फैशन के काम में व्यस्त हैं. हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक झलक शेयर किया था.

ये भी पढ़ें:सनी लियोनी ने स्विमिंग पूल से शेयर की फोटो, फैंस कर रहे तारीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details