दिल्ली

delhi

'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना पहुंचीं जयललिता के स्मारक

By

Published : Sep 4, 2021, 5:06 PM IST

कंगना पहुंचीं जयललिता के स्मारक

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक का दौरा किया. अभिनेत्री दिवंगत अभिनेत्री से राजनेता बनीं पूर्व मुख्यमंत्री की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी

चेन्नई : अभिनेत्री कंगना रनौत ने शनिवार को तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के स्मारक का दौरा किया. अभिनेत्री दिवंगत अभिनेत्री से राजनेता बनीं पूर्व मुख्यमंत्री की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी. रेशम की साड़ी पहने, कंगना ने आशीर्वाद मांगकर प्रचार की शुरूआत की.

'थलाइवी' की रिलीज से पहले कंगना पहुंचीं जयललिता के स्मारक

फिल्म का निर्देशन विजय ने किया है. जी स्टूडियोज द्वारा 10 सितंबर को 'थलाइवी' दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी.

गौरतलब है कि कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिल्में और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है. अब कंगना ने इंस्टाग्राम के अधिकारियों को बेवकूफ तक कह डाला है और उन पर जमकर बरसी हैं. वहीं, ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, मल्टीप्लेक्स सिनेमा ने कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' को रिलीज करने से मना कर दिया है. आइए जानते हैं क्या पूरा मामला?

कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में वह फिल्म के ट्रेलर का लिंक इंस्टाग्राम पर जोड़ रही थीं, लेकिन उन्हें इसकी अनुमति नहीं मिली. इसके बाद कंगना के प्रोफाइल का एडिट सेक्शन भी लॉक कर दिया गया, इस पर कंगना का आगबबूला हो गईं और एक लंबे-चौड़े पोस्ट के जरिए इंस्टाग्राम को खरी-खरी सुना डाली.

इंस्टाग्राम की इस हरकत पर कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पेज पर बेबाकी से लिखा, 'डियर इंस्टाग्राम, मुझे अपनी फिल्म का ट्रेलर लिंक प्रोफाइल में जोड़ना है. मैंने कहा है कि मेरी प्रोफाइल वेरिफाइड है. कई सालों तक नाम कमाया है, लेकिन इसके बावजूद मुझे अपनी ही प्रोफाइल में कुछ जोड़ने के लिए आपकी इजाजत की जरूरत है.'

ये भी पढ़ें :प्रियंका चोपड़ा ने मंगलसूत्र में कराया फोटोशूट, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे

कंगना यही नहीं रुकीं. उन्होंने पूरे जोर-शोर से आगे लिखा, 'भारत में आपकी टीम मुझे कहती है कि उन्हें अपने इंटरनेशनल बॉस की इजाजत लेनी पड़ेगी, एक हफ्ता बीत चुका है, अब मुझे कुछ सफेद मूर्खों के गुलाम की तरह महसूस हो रहा है. अपना ईस्ट इंडिया कंपनी का एटीट्यूड बदलो, बेवकूफों.' अब कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है. इसमें वह बता रही हैं कि उनकी फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा. ऐसे में कंगना के लिए अब एक बड़ी मुश्किल यह खड़ी हो गई है क्योंकि मल्टीप्लेक्स ने उनकी फिल्म 'थलाइवी' को रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है. ऐसे में कंगना ने वीडियो में मल्टीप्लेक्स सिनेमा के मालिकों से अनुरोध किया है कि वह बॉलीवुड के गैंग से बाहर निकलकर सोचें, क्योंकि हमारी फिल्म 90 करोड़ रुपये में बनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details