दिल्ली

delhi

कंगना रनौत को लगा बड़ा झटका, रिलीज होते ही 'थलाइवी' हुई ऑनलाइन लीक

By

Published : Sep 10, 2021, 7:43 PM IST

Updated : Sep 10, 2021, 7:49 PM IST

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है. इस फिल्म से कंगना और मेकर्स को काफी उम्मीदे थीं. लेकिन अब फिल्म के ऑनलाइन लीक होते ही इसका असर कमाई पर भी असर देखने को मिल सकता है.

कंगना रनौत
कंगना रनौत

हैदराबाद: अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' 10 सितंबर यानि शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व एक्ट्रेस जयललिता के किरदार में हैं. यह फिल्म जया अम्मा के फिल्मी और राजनीतिक करियर के सफर को दिखाई जा रही है. फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इसी बीच अब ऐसी खबर आई है, जिससे कंगना और फिल्म के मेकर्स को झटका लग सकता है.

फोटो ( कंगना रनौत के इंस्टाग्राम से)

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हो गई है. इस फिल्म से कंगना और मेकर्स को काफी उम्मीदे थीं. लेकिन अब फिल्म के ऑनलाइन लीक होते ही इसका असर कमाई पर भी असर देखने को मिल सकता है. सूत्रों के अनुसार फिल्म को तमिलरॉकर्स ने लीक किया है.

अब इसे ऑनलाइन फ्री में डाउनलोड किया जा रहा है. फिल्म के डाउनलोड लिंक कई चैटिंग ऐप पर शेयर किए जा रहे हैं. सबसे हैरानी की बात है कि फिल्म उसी दिन लीक हो गई, जिस दिन इसे रिलीज किया गया है.

फोटो ( कंगना रनौत के इंस्टाग्राम से)

गौरतलब है कि यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित है, जिन्होंने काफी कम उम्र में तमिल सिनेमा में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद जल्द ही उन्हें ऊंचा मुकाम भी हासिल हुआ. दूसरी ओर फिल्म में कंगना के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. बता दें कि 'थलाइवी' हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज हुई है.

वही, फिल्म थलाइवी के प्रीमियर पर कंगना रनौत फुल स्लीव फ्लॉवर ब्लाउज और ब्राउन रंग की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं. कंगना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलकर बात की. इस दौरान कंगना ने कहा, 'जुकाम की वजह से मेरी आवाज थोड़ी खराब है, कोविड नहीं है, लेकिन हम यहां हैं.'जब कंगना से पूछा गया कि अगर इस फिल्म की बदौलत आपको राजनीति में जाने का मौका मिल जाता है, तो क्या आप इसका फायदा लेंगी ?

ये भी पढे़ं :मां के निधन के बाद फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग के लिए यूके रवाना हुए अक्षय

इस सवाल के जवाब में कंगना ने कहा, 'यह फिल्म मल्टीप्लेक्स में हिंदी में रिलीज नहीं हो सकती और मल्टीप्लेक्स ने हमेशा निर्माताओं को धमकाने की कोशिश की है, मैं एक राष्ट्रवादी हूं और मैं देश के लिए बोलती हूं, इसलिए क्योंकि मैं देश की एक जिम्मेदार नागरिक हूं. जहां तक राजनीति में जाने का सवाल है, तो मुझे लोगों के समर्थन की जरुरत है, लेकिन फिलहाल मैं बतौर एक्ट्रेस भी खुश हूं, लेकिन कल को लोग मुझे पसंद करते हैं और मुझे समर्थन करते हैं, तो मैं जरूर राजनीति में जाउंगी.'कंगना के इस बयान से साफ हो गया है कि वह राजनीति में जाने की इच्छुक हैं और एक अच्छे मौके की तलाश में हैं.

ये भी पढ़ें :'प्रेग्नेंसी बाइबल बुक' में इस वजह से करीना ने किया था 'सेक्स लाइफ' का जिक्र

बता दें, कंगना रनौत आए दिन सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के चलते सोशल मीडिया पर यूजर्स का शिकार हो जाती हैं. कंगना का विवादों से पुराना नाता हैं. वह बॉलीवुड में अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं.

Last Updated : Sep 10, 2021, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details