दिल्ली

delhi

शिल्पा शेट्टी ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं, यूजर्स बोले- जेल से कब आ रहे हैं राज कुंद्रा?

By

Published : Aug 15, 2021, 4:31 PM IST

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं. इस दौरान यूजर उनकों सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिए.

शिल्पा शेट्टी ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं
शिल्पा शेट्टी ने दी स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

हैदराबाद : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ले सभी को शुभकामनाएं दी हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों का कारोबार करने के आरोप में जेल में हैं. वहीं शिल्पा लगातार खुद को और अपने परिवार को नॉर्मल करने की कोशिश कर रहीं है. शिल्पा ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा,'दुनिया भर में मेरे सभी भारतीयों साथियों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाए'

शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर जहां लोग उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी है जो उन्हें ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे. एक यूजर्स ने लिखा सुपर से ऊपर राज कुंद्रा तो वहीं दूसरे ट्रोल ने पूछा कि राज कुंद्रा जेल से कब आ रहे हैं?

इससे पहले शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा था कि वह और उनका परिवार मीडिया ट्रायल डिजर्व नहीं करता है.शिल्पा का यह बयान ऐसे समय में आया है जब उनके पति व्यवसायी राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील सामग्री के उत्पादन और वितरण से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें :शनाया ने जिम से शेयर की अपनी ग्लैमरस फोटो, यूजर बोले- 'एक इंच भी ज्यादा नहीं है'

एक परिवार के रूप में, हम अपने सभी उपलब्ध कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं, लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं विशेष रूप से एक मां के रूप में, मेरे बच्चों की खातिर हमारी गोपनीयता का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details