दिल्ली

delhi

VIRAL VIDEO: 'बचपन का प्‍यार' वाले सहदेव ने किया डांस, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

By

Published : Sep 27, 2021, 9:58 AM IST

Updated : Sep 27, 2021, 11:06 AM IST

जमकर वायरल हो रहा वीडियो
जमकर वायरल हो रहा वीडियो

हाल ही में इंटरनेट सेंसेशन बने सहदेव दिर्दो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह 'In Da Getto' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं.

हैदराबाद: 'जाने मेरी जानेमन बचपन का प्यार' गाकर इंटरनेट सेंसेशन बने सहदेव दिर्दो कम समय में ही जाना-माना नाम बन गए हैं. छत्‍तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले सहदेव का गाना हर सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म पर वायरल हुआ.

हाल ही में सहदेव दिर्दो का एक दूसरा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सहदेव दिर्दो डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.viralboy_sahdev नाम के इंस्‍टाग्राम पेज पर सहदेव 'In Da Getto' गाने पर डांस करते दिख रहे हैं. गाने को असल में कोलंबियन सिंगर J Balvin ने गाया है. वीडियो पर कैप्‍शन दिया गया, 'मेरे प्‍यारे J Balvin भइया का गाना है और ये है हमारा वाला डांस।'

डांस की हर कोई कर रहा तारीफ

बता दें, यह 'In Da Getto Challenge' का हिस्‍सा है जो हाल ही में इंटरनेट पर खूब चर्चा में रहा. अब सहदेव के डांस मूव्‍स की हर कोई तारीफ कर रहा है और अब इसे काफी सारे लोग देख चुके हैं. जहां एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'वाह बेटे मौज कर दी।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'बवाल मचा दिया।' इसके अलावा तमाम लोगों ने हंसी वाले इमोजी पोस्‍ट किए.

बीते दिनों क्रिकेट खेलते वायरल हुआ था वीडियो

गौरतलब है कि 'बचपन का प्यार...' फेम सुकमा का सहदेव इन दिनों लक्जरी लाइफ जी रहे है. वह आज कल कभी बॉलीवुड सेलिब्रिटिज के साथ दिखता है तो कभी किसी दूसरे अंदाज में मस्ती करते हुए नजर आता है. सहदेव अब सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर भी आ चुका है. बीते दिनों सोशल मीडिया प्लेटफार्म इस्टाग्राम में सहदेव का क्रिकेट खेलने का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Last Updated :Sep 27, 2021, 11:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details