दिल्ली

delhi

आर्यन की जमानत पर शाहरुख के को-स्टार का बयान- 'जो किया है वो भुगतेंगे'

By

Published : Oct 30, 2021, 10:24 AM IST

Updated : Oct 30, 2021, 3:12 PM IST

शाहरुख खान
शाहरुख खान

आर्यन खान को जमानत मिलने पर शाहरुख खान के को-स्टार पीयूष मिश्रा ने बयान दिया और कहा कि जो किया है वो ही भुगतेंगे.

हैदराबाद: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आज आर्थर रोड जेल से रिहा होंगे. आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद ऋतिक रोशन, सोनू सूद और मलाइका अरोड़ा सहित कई बॉलीवुड कलाकारों ने किंग खान का समर्थन करते हुए पोस्ट साझा किया था. वहीं, हाल ही में शाहरुख खान के दिल से के को-स्टार पीयूष मिश्रा ने भी मामले पर बयान दिया और कहा कि जो किया है वो ही भुगतेंगे, इसके साथ ही एक्टर ने बच्चों को संभालने की भी हिदायत दी है.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पीयूष मिश्रा से आर्यन खान को मिली जमानत पर सवाल किया गया. इस पर उन्होंने कहा, 'मेरा रिएक्शन क्या होगा? किया उसने, उसको बेल मिल गई, बाहर आ गया वो. अब शाहरुख जानें, उनका बेटा जाने या समीर वानखेड़े जाने. मुझे उससे क्या मतलब है. ठीक है हो गया.'

पीयूष मिश्रा ने आर्यन खान को मिली जमानत पर रिएक्शन देते हुए आगे कहा, 'जो किया है वो भुगतेंगे आप. आप अपने बच्चों को संभालें, बस यही है.' बता दें कि पीयूष मिश्रा ने शाहरुख खान के साथ साल 1998 में आई फिल्म ‘दिल से’ में मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में एक्टर ने सीबीआई के जांच अधिकारी का किरदार अदा किया था.

ये भी पढ़ें:आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी, कोर्ट की इन शर्तों का करना होगा पालन

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से 14 शर्तों पर बेल दी गई है. हाई कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे को अपना पासपोर्ट सरेंडर करने और बिना इजाजत लिए मुंबई व देश से बाहर न जाने का भी आदेश दिया. कोर्ट की ओर से कहा गया है कि अगर आवेदक शर्तों का उल्लंघन करते पाए जाते हैं तो एनसीबी बेल को रद्द करने का आग्रह कर सकती है.

ये भी पढे़ं:आर्यन खान को जमानत मिलने पर कई फिल्मी हस्तियों ने खुशी जाहिर की

Last Updated :Oct 30, 2021, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details