दिल्ली

delhi

भारत की जीत का अनुष्का शर्मा ने मनाया जश्न, शेयर की विराट का जबरदस्त फोटो

By

Published : Aug 17, 2021, 1:41 PM IST

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत की खुशी इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में विराट कोहली के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर
अनुष्का शर्मा ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

हैदराबाद :अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत की जीत की खुशी इंस्टा पर तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो में विराट कोहली के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. दरअसल, सोमवार को इंडियन क्रिकेट टीम ने सेकेंड टेस्ट मैच में होस्ट इंग्लैंड को हराया. अनुष्का ने मैच से जुड़े कई स्क्रीनशॉट्स अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

इंडियन क्रिकेट टीम इस दिनों यूके में है जहां उनका पांच मैच टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड से मुकाबला है. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तस्वीर भी पोस्ट की है. इस फोटो में जीत पर विराट का रिऐक्शन दिख रहा है.

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

अनुष्का ने तीन स्क्रीनशॉट्स लगाए हैं. इनमें लिखा है, बहुत इंट्रेस्टिंग, यस, क्या जीत है, क्या टीम है. इससे पहले अनुष्का ने फैंस को जानकारी दी थी कि वह गेम इनडोर्स देख रही हैं. उन्होंने अपने टीवी स्क्रीन का फोटो शेयर किया था. इस मैच में इंडिया ने इंग्लैंड को 151 रनों से हराया है. 5 मैच सीरीज में उन्हें 1-0 से लीड मिली है. भारत ने इंग्लैंड को 272 रन का टार्गेट दिया था हालांकि 120 रन में ही उनकी पूरी टीम आउट हो गई.

ये भी पढ़ें :रिया कपूर की रिसेप्शन पार्टी में यूं मस्ती करती नजर आईं कपूर सिस्टर्स,देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा इस दिनों इंग्लैंड में हैं. सीरीज के लिए वह बेटी वामिका को लेकर विराट के साथ गई थीं. अनुष्का वहां से कई इंट्रेस्टिंग तस्वीरें शेयर कर रही हैं. अनुष्का ने वहां हेयरकट भी लिया है. अनुष्का अथिया शेट्टी के साथ भी एंजॉय करती दिखीं. उनके और केएल राहुल के डेटिंग के भी चर्चे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details