दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार ने जैकलीन का जुगाड़ वीडियो शेयर किया, एक्ट्रेस बोलीं- 'मैं ऐसी क्यूं हूं'

By

Published : Nov 16, 2021, 6:56 PM IST

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो एक्ट्रेस चॉपर के अंदर खिड़की से तेज हवा के फ्लो की मदद से अपने बालों के कर्व बनाती नजर आ रही हैं.

अक्षय कुमार ने जैकलीन का शेयर किया जुगाड़ वीडियो
अक्षय कुमार ने जैकलीन का शेयर किया जुगाड़ वीडियो

हैदराबाद :अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर जैकलीन फर्नांडिस का एक जुगाड़ वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलीन उड़ते हेलिकॉप्टर के अंदर खिड़की से आ रही हवा से अपने बालों को संवारती नजर आ रही हैं. जैकलीन का यह वीडियो काफी शानदार है. अभिनेता के वीडियो शेयर करते ही उनके फैन भी काफी फनी कमेंट्स करते दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'राम सेतु' की को स्टार जैकलीन का वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- 'देखिए और सीखिए की आसमान के बीच उड़ते हेलिकॉप्टर में आप अपने बालों को कैसे कर्ल कर सकती हैं.' इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चॉपर के अंदर खिड़की से तेज हवा के फ्लो की मदद से जैकलीन अपने बालों के कर्व बनाती दिख रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ वीडियो पर जैकलीन ने कमेंट किया हैं, उन्होंने लिखा 'मैं ऐसी क्यूं हूं.'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन और अक्षय कुमार चॉपर से एक फिल्म की शूटिंग के लिए दमन रवाना हुए है. बीते दिनों अभिनेता अक्षय कुमार जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांस करते नजर दिखाई दिए थे. फैंस को दोनों का ये अंदाज बेहद पसंद आया था.

वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक लाखों फैन लाइक कर चुके हैं. साथ ही फैन कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि वैसे अक्षय और जैकलीन फिल्म 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे' में साथ नजर आने वाले हैं.

हाल ही में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म पृथ्वीराज का टीजर मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है. फिल्म में अक्षय, पृथ्वीराज चौहान के रोल में नजर आ रहे हैं, हालांकि फिल्म के टीजर ने फैंस को निराश कर दिया है. इस फिल्म में अक्षय का लुक काफी हद तक हाउसफुल 4 में उनके लुक से मिलता है.

ये भी पढ़ें:कैटरीना कैफ ने सॉन्ग 'नाजा' के लिए की थी इतनी कड़ी मेहनत, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:'सूर्यवंशी' का दूसरा गाना 'नाजा' रिलीज, इस कॉपी गाने पर दिखा अक्षय-कैटरीना का बिंदास स्वैग

ABOUT THE AUTHOR

...view details