दिल्ली

delhi

लौकी तोड़ते एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो, यूजर बोला- 'आप बहुत प्यारी हैं'

By

Published : Nov 1, 2021, 9:43 AM IST

Updated : Nov 1, 2021, 10:14 AM IST

हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में एक्ट्रेस लौकी तोड़ती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी
एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

हैदराबाद: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिख रही हैं. शिल्पा कोई न कोई पोस्ट अपने फैंस के लिए आए दिन साझा कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे लौकी के पौधा के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आप लौकी का पौधा देख सकते हैं, जिस पर फ्रेश लौकी उगे हैं. शिल्पा के फैंस उनके इस वीडियो को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में शिल्पा को कहते हुए सुना जा सकता है कि, ‘आज मेरा मन कर रहा है कि हम लौकी खाएंगे. लौकी की सब्जी'. इसके बाद शिल्पा लौकी को बड़े ही प्यार से तोड़ते हुए दिखती हैं और कहती हैं कि आधा लौकी का जूस मेरे मुंह पर गिर गया है. शिल्पा शेट्टी इस वीडियो में स्काई ब्लू कलर के आउटफिट में बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं. उनके फैंस इस पर अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शिल्पा मैम आप बहुत प्यारी हैं'. तो एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘इस तरह आपको फिर से हंसता-खिलखिलाता देखकर बहुत अच्छा लग रहा है'.अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने भी एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा -'नाइस'

ये भी पढ़ें:एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने नए हेयर लुक में शेयर किया वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी शब्बीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दस्सानी और शर्ली सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. उन्हें आखिरी बार प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हांगामा 2’ में देखा गया था. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, मीजान जाफरी ने अहम किरदार निभाएं हैं.

ये भी पढ़ें:राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ किया मानहानि का केस, मांगा 50 करोड़ का हर्जाना

Last Updated : Nov 1, 2021, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details