दिल्ली

delhi

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की पहली बार बनेगी जोड़ी!, जानें फिल्म का नाम

By

Published : Jan 12, 2022, 3:04 PM IST

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हो गई है, लेकिन दोनों को अभी तक किसी भी फिल्म में एक साथ नहीं देखा गया है. खबर है कि कैटरीना-विक्की पहली बार इस फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं.

Vicky Kaushal
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

हैदराबाद : कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कौशल संग शादी करने के बाद एक फिर फिल्मों में सक्रिय हो गई हैं. वहीं, विक्की भी अपनी नई फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं. कपल को लेकर खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं. फरहान, विक्की को अपनी फिल्म में कैटरीना के अपोजिट लाने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फरहान अख्तर फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर व्यस्त हैं. यह फिल्म फरहान अख्तर की ही फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का फीमेल वर्जन है, जिसमें कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान फिल्म में विक्की कौशल को भी शामिल करने के मूड में हैं. खबर है कि फिल्म में विक्की और कैटरीना की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी, लेकिन इस खबर पर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म 'टाइगर-3' में एक बार फिर सलमान खान संग नजर आएंगी. कोरोना वायरस की वजह से 'टाइगर-3' का दिल्ली शेड्यूल कैंसिल कर दिया गया है.

इसके अलावा कैटरीना की झोली में फिल्म 'फोन भूत' भी है. वहीं, विक्की को हाल ही में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करते हुए इंदौर में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी. इसके अलावा विक्की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में भी दिखेंगे.

ये भी पढे़ं : पहली बार साथ दिखेंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी, एक्टर्स ने शेयर की 'Selfiee'

ABOUT THE AUTHOR

...view details