दिल्ली

delhi

कंगना ने 'फैशन' के सेट पर प्रियंका के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर

By

Published : Oct 30, 2020, 12:32 PM IST

Updated : Oct 30, 2020, 1:25 PM IST

कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'फैशन' की रिलीज को हाल ही में 12 साल पूरे हुए हैं. फिल्म में प्रियंका के साथ काम करने को लेकर कंगना ने बताया कि वह काफी लाजवाब हैं. यह फिल्म कंगना की उन फिल्मों में से एक है जिसमें उनकी एक्टिंग ने सभी का दिल जीत लिया था. प्रियंका के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा कि उन्होंने कभी भी मुझे बच्ची या जूनियर की तरह नहीं माना. वह मेरे साथ बिल्कुल दोस्त जैसी थीं.

This ability of Priyanka impressed Kangana during Fashion shoot
कंगना ने 'फैशन' के सेट पर प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के अनुभव को किया शेयर

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपने बेबाकी से देने वाले बयानों के कारण काफी चर्चा में हैं. अभिनेत्री ने फिल्म 'गैंगस्टर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद कंगना ने कई शानदार फिल्में कीं.

लेकिन उनकी अब तक की सभी फिल्मों में मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' ने लोगों के दिमाग पर गहरी छाप छोड़ी.

इस फिल्म में कंगना ने सुपरमॉडल शोनाली गुजराल की भूमिका निभाई थी, जो अपने करियर के चरम पर पहुंचने के बाद बड़ी असफलता का सामना करती है.

इस फिल्म में कंगना के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी अहम किरदार निभाया था. फिल्म के लिए कंगना को सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.

हाल ही में इस फिल्म की रिलीज को 12 साल पूरे हुए हैं. इस खास मौके पर कंगना ने प्रियंका के साथ किए अपने काम को याद किया है.

मधुर भंडारकर के साथ कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा

एक इंटरव्यू में कंगना ने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की और यह भी खुलासा किया कि कैसे प्रियंका के साथ काम करने का उनका अनुभव शानदार रहा. जब कंगना एक नवोदित अभिनेत्री के तौर पर 'फैशन' फिल्म में काम कर रही थीं, तब प्रियंका पहले से ही फिल्म उद्योग में स्थापित हो चुकी एक मशहूर अभिनेत्री थीं.

उन्होंने आगे कहा, 'प्रियंका शानदार हैं. वह एक ऐसी व्यक्ति हैं जो 19 साल की उम्र में मेरे साथ काम करने के दौरान पहले से ही एक स्टार थीं. मैं स्कूल के दिनों में उनकी फिल्में देखती थी और शुरुआती दिनों में उनके साथ काम करके आंखें चमक उठी थीं और साथ ही मैं घबराई हुई भी थी.'

फैशन की टीम

अपने साथ प्रियंका के व्यवहार के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, 'वह बहुत अच्छी थीं. उन्होंने मुझसे किसी बच्चे या जूनियर जैसा व्यवहार बिल्कुल नहीं किया. मुझे लगा जैसे वह एक दोस्त हैं, जिसने मेरे साथ खाना खाया और मुझसे ऐसे सवाल पूछे- मैं कैसा दिखता हूं? क्या यह ठीक है? यह पोशाक कैसी दिख रही है? इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि वह मेरी सीनियर है और वह एक बड़ी स्टार हैं. उनकी यह क्षमता काफी अद्भुत थी.'

पढ़ें : फिल्म स्कूल में फेल होने पर भूमि पेडनेकर को मिला था सबसे बड़ा 'झटका'

कंगना आगे कहती हैं कि 'क्वीन', 'मणिकर्णिका' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्में करने के बाद भी लोग मुझसे 'फैशन' के बारे में आज भी बात करते हैं.

Last Updated :Oct 30, 2020, 1:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details