दिल्ली

delhi

प्राइवेट फोटो पर सुकेश ने किया जैकलीन फर्नांडिस का बचाव, बोले- पैसों के लिए प्यार नहीं किया

By

Published : Feb 3, 2022, 8:01 PM IST

Updated : Feb 3, 2022, 8:07 PM IST

Jacqueline Fernandez
जैकलीन फर्नांडिस

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैकलीन से कई बार पूछताछ भी कर चुका है. पूछताछ में पता चला है कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपए के गिफ्ट्स दिए. जैकलीन ने इस पर ईडी से पूछताछ में अलग ही तथ्य दिए. वहीं, अब सुकेश ने जैकलीन संग प्राइवेट फोटो लीक होने पर एक नोट लिखा एक्ट्रेस का बचाव किया है.

हैदराबाद:बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी समय से सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चर्चित हैं. जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर के संबंधों को लेकर भी चर्चा हो रही है. इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैकलीन से कई बार पूछताछ भी कर चुका है. पूछताछ में पता चला है कि सुकेश ने जैकलीन को करोड़ों रुपए के गिफ्ट्स दिए. जैकलीन ने इस पर ईडी से पूछताछ में अलग ही तथ्य दिए. वहीं, अब सुकेश ने जैकलीन संग प्राइवेट फोटो लीक होने पर एक नोट लिखा एक्ट्रेस का बचाव किया है.

ठग सुकेश ने एक नोट शेयर सुकेश ने इस बात की पुष्टि की कि वह और जैकलीन रिलेशनशिप में थे, लेकिन हमारे बीच पैसों को लेकर किसी तरह की डील और उम्मीदें नहीं थी. नोट में सुकेश ने लिखा है, 'निजी तस्वीरें को वायरल होने पर वाकई में बहुत दुख और परेशान हुआ हूं, जो कि मुझे खबरों से ही पता चला है, यह किसी की निजता और उनके निजी स्पेस का हनन है, जैसा कि मैं पहले ही बोल चुका हूं कि मैं और जैकलीन रिलेशनशिप में थे, लेकिन हमारी रिलेशनशिप पैसों के लिए नहीं थी, जैसा की बताया जा रहा है. सुकेश ने लोगों से उन्हें और जैकलीन को टारगेट ना करने का अनुरोध किया'.

बता दें, सुकेश और जैकलीन की कई प्राइवेट फोटो वायरल हुई हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था. एक्ट्रेस को केस की जांच जारी होने की वजह से देश से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी है. बता दें, सुकेश पर 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है.

इससे पहले इस केस में जैकलीन का सुकेश से यह संबंध है कि ठग ने अपने बयान में बताया था कि उसने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे, जिसके बाद से ईडी जैकलीन पर नजर रखे हुए है. इस मामले में ईडी ने जैकलीन को कई बार पूछताछ के लिए तलब भी किया है.

सुकेश के आरोपों पर जैकलीन ने ईडी को बताया था कि सुकेश ने उनकी बहन को 1.50 लाख डॉलर का कर्ज दिया था. जैकलीन के इस बयान को सुकेश ने अपने बयान में गलत बताते हुए कहा था कि उसने 1.80 लाख डॉलर जैकलीन के खाते में ट्रांसफर किये थे और 52 लाख का घोड़ा समेत करोड़ों रुपये के कई गिफ्ट भी दिए थे.

ये भी पढे़ं : जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश संग वायरल लव बाइट तस्वीर पर बोलीं- मेरी फोटो शेयर ना करें

Last Updated :Feb 3, 2022, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details