दिल्ली

delhi

सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, जानिए कौन एक्टर करेगा लीड रोल?

By

Published : Sep 9, 2021, 2:46 PM IST

Updated : Sep 9, 2021, 3:14 PM IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान, सलामी बल्लेबाज और बीसीसीआई के वर्तमान चेयरमैन सौरव गांगुली को लेकर बड़ी खबर आ रही है. गौरतलब है कि सौरव गांगुली पर एक बायोपिक बनने जा रही है. इस बात की जानकारी सौरव गांगुली और फिल्ममेकर लव रंजन ने ट्वीट कर दी है. इस बायोपिक को लव रंजन ही प्रोड्यूस करेंगे.

सौरव गांगुली
सौरव गांगुली

हैदराबाद :टीम इंडिया के पूर्व कप्तान, सलामी बल्लेबाज और बीसीसीआई के वर्तमान चेयरमैन सौरव गांगुली को लेकर बड़ी खबर आ रही है. गौरतलब है कि सौरव गांगुली पर एक बायोपिक बनने जा रही है. इस बात की जानकारी सौरव गांगुली और फिल्ममेकर लव रंजन ने ट्वीट कर दी है. इस बायोपिक को लव रंजन ही प्रोड्यूस करेंगे.

सौरव गांगुली ने ट्वीट कर लिखा, 'क्रिकेट मेरा जीवन रहा है, इसने मेरा गौरव बढ़ाया है और मुझे आत्मविश्वास के साथ ताकत भी दी है, एक सफर, जिसे अब फिर जिंदा करना है, मैं रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरे इस सफर पर एक बायॉपिक करने जा रहे हैं और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेंगे.'

वहीं, सौरव गांगुली के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए फिल्ममेकर लव रंजन ने लिखा, 'लव फिल्म्स फैमिली में दादा का होना एक सम्मान से अधिक है, हमें अपने जीवन का हिस्सा बनाने और इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए धन्यवाद.'

सौरव गांगुली की बायोपिक में दिग्गज खिलाड़ी के खेल, कप्तानी और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनकी शोहरत से लेकर उनके बीसीसीआई चेयरमैन बनने तक के सफर को दिखाएगी. इधर, सौरव गांगुली की बायोपिक में लीड एक्टर कौन होगा इसको कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें, सौरव गांगुली ने अपने किरदार के लिए रणबीर कपूर के नाम की सिफारिश की थी.

इन खिलाड़ियों पर भी बन चुकी हैं फिल्म

सौरव गांगुली से पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की भी बायॉपिक बन चुकी हैं. वहीं, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पर भी एक फिल्म बनी थी. महेंद्र सिंह धोनी की बायॉपिक 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत तो वहीं, मोहम्मद अजहरुद्दीन की बायॉपिक 'अजहर' में इमरान हाशमी मुख्य किरदार में दिखे थे.

महिला क्रिकेटरों पर भी बनेंगी फिल्में

इधर, भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायॉपिक 'शाबाश मिठ्ठू' तैयार हो रही है, जिसमें तापसी पन्नू मुख्य किरदार में होंगी. इसके अलावा अनुष्का शर्मा महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ी झूलन गोस्वामी की बॉयोपिक में मुख्य भूमिका निभाएंगी. हालांकि, अभी इसकी घोषणा नहीं हुई है.

ये भी पढे़ं : एक्ट्रेस अलंकृता सहाय के घर चाकू की नोक पर लाखों रुपये की लूट, बाथरूम में 2 घंटे छिपी रहीं एक्ट्रेस

ये भी पढे़ं : ट्रोल ने की फरहान अख्तर की मेंढक से तुलना, एक्टर ने दिया ये करारा जवाब

Last Updated : Sep 9, 2021, 3:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details