दिल्ली

delhi

सोनू सूद से इस शख्स ने मांगे 1 करोड़ रुपये, एक्टर ने दिल खोलकर दिया ये जवाब

By

Published : Aug 23, 2021, 9:28 PM IST

ट्विटर पर महेंद्र दुर्गे नाम के एक शख्स ने सोनू सूद का बड़ा दिल देखकर अपने मन की बात एक्टर के सामने रख उनसे एक करोड़ रुपये की मांग कर दी. इस शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सर एक करोड़ रुपये दे दो ना.' शख्स का यह ट्वीट 13 घंटे पहले आया है. अब जब इस ट्वीट पर सोनू सोदू की नजर पड़ी तो उन्होंने शख्स को अंधेरे में ना रख, जवाब देना सही समझा.

सोनू सूद
सोनू सूद

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी दरियादिली के चलते कई नामों से मशहूर हैं. कोरोना महामारी में जरूरतमदों के बीच मसीहा बनकर उतरे सोनू सूद आज भी लोगों की दिल खोलकर मदद कर रहे हैं. अब एक्टर ने एक शख्स के मदद मांगने पर रीट्वीट किया है. दरअसल, इस शख्स ने सोनू से एक करोड़ रुपये की मांग की है. जानिए एक्टर ने इस शख्स को क्या जवाब दिया है.

ट्विटर पर महेंद्र दुर्गे नाम के एक शख्स ने सोनू सूद का बड़ा दिल देखकर अपने मन की बात एक्टर के सामने रख उनसे एक करोड़ रुपये की मांग कर दी. इस शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा, 'सर एक करोड़ रुपये दे दो ना.' शख्स का यह ट्वीट 13 घंटे पहले आया है. अब जब इस ट्वीट पर सोनू सोदू की नजर पड़ी तो उन्होंने शख्स को अंधेरे में ना रख, जवाब देना सही समझा. इस ट्वीट पर एक्टर ने एक घंटे पहले ही जवाब दिया है.

सोनू सूद का रिप्लाई

जब यह ट्वीट सोनू ने पढ़ा तो उनकी हंसी छूट गई होगी, क्योंकि उनकी हंसी का सबूत उनके इस ट्वीट पर रीट्वीट में देखने को मिल रहा है. सोनू ने इस ट्वीट पर रीट्वीट कर लिखा, 'बस 1 करोड़??, थोड़े ज्यादा ही मांग लेता.' इस ट्वीट के साथ सोनू ने एक हंसी का ईमोजी भी शेयर किया है. अंदाजा लगा सकते हैं कि सोनू इस ट्वीट पर कितना इन्जॉय कर रहे होंगे.

फिल्म में मांगा रोल

वहीं, इससे पहले एक शख्स ने सोनू सूद को ट्विट कर पूछा, 'सर मुझे आपकी अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या?' तो इस पर रीट्वीट करते हुए एक्टर ने लिखा, 'किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं. वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा हीरो कोई नहीं.' बता दें, ना जाने ऐसे कितने ही ट्वीट सोनू सूद की वॉल पर रोजाना आते हैं, लेकिन एक्टर भी लोगों की मदद करने में पीछे नहीं रहते हैं.

सोनू सूद की अपकमिंग फिल्म

सोनू सूद को हाल ही में म्यूजिक एल्बम 'साथ क्या निभाओगे' में देखा गया था. बात करें उनके फिल्मी वर्कफ्रंट की तो बता दें इन दिनों वह साउथ और हिंदी दोनों सिनेमा में व्यस्त हैं. वह इस साल चिरंजीवी स्टारर साउथ फिल्म 'आचार्य' और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पृथ्वीराज' को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों फिल्मों में सोनू अहम किरदार में नजर आ सकते हैं. बता दें, सोनू पिछली बार हिंदी फिल्म 'सिम्बा' में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें : नशे में धुत वायरल वीडियो पर बोले राम गोपाल वर्मा- अमेरिकी राष्ट्रपति की कसम ये मैं नहीं हूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details