दिल्ली

delhi

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज गिल का हुआ बुरा हाल, पिता बोले-मेरी बेटी....

By

Published : Sep 2, 2021, 6:53 PM IST

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इस सच्चाई पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. जब यह बुरी खबर सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल के पास पहुंची, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. शहनाज के पिता ने खबर दी है कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन शहनाज का बुरा हाल है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

हैदराबाद :टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इस सच्चाई पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है. जब यह बुरी खबर सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त और पंजाबी सिंगर शहनाज गिल के पास पहुंची, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. शहनाज के पिता ने खबर दी है कि सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन शहनाज का बुरा हाल है.

'मेरी बेटी ठीक नहीं हैं'

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, शहनाज गिल के पिता ने बताया कि उनकी बेटी शहनाज से बात हुई है और वह इस पर यकीन नहीं कर पा रही है. शहनाज के पिता ने कहा कि शहनाज ठीक नहीं है, जिसके बाद उसका भाई शाहबाज मुंबई में उसके पास गया है. शहनाज के पिता ने कहा कि बाद में वह भी बेटी के पास मुंबई जाएंगे.

ये भी पढे़ं : सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बोलीं एक्ट्रेस अलीशा खान, बॉडी मेंटेन के लिए ये खाना खतरनाक

संतोष सिंह ने कहा, 'अभी मैं बात करने की स्थिति में नहीं हूं, क्योंकि इस सच्चाई पर मुझे भी यकीन नहीं हो रहा है, ये बहुत ही चौंकाने और दिल दहला देने वाली खबर है. बता दें बिग बॉस के बाद से सिद्धार्थ और शहनाज की फैमिली में अच्छा रिश्ता है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

बता दें, सिद्धार्थ और शहनाज को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के घर में देखा गया था. साथ ही दोनों 'डांस दिवाने' की स्टेज पर भी पहुंचे थे. इस दौरान इस डांसिंग शो में दोनों ने जबरदस्त डांस भी किया था.

यहां हुई थी 'सिडनाज' की मुलाकात

सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हुई थी. शो में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच रोमांस देखा गया था. शहनाज और सिद्धार्थ शो में एक-दूसरे के साथी बने रहे थे. बिग बॉस के दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था. शो में शहनाज ही सिद्धार्थ का गुस्सा काबू में करती थीं और अकसर उन्हीं के साथ रहती थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

ये भी पढे़ं : कौन हैं सिद्धार्थ शुक्ला, अफेयर से लेकर जानें एक्टर के बारे में ये 10 बड़ी बातें

जब उड़ी दोनों के अफेयर की खबरें

बिग बॉस से बाहर आने के बाद शहनाज और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ लिया था, लेकिन दोनों ने अपनी इस रिलेशनशिप पर कभी खुलकर नहीं बोला था. करण जौहर ने भी बिग बॉस ओटीटी में कई बार इस जोड़ी के मुंह से यह निकलवाने की कोशिश की कि इन दोनों के बीच कुछ है, लेकिन दोनों ने एक-दूजे को बार-बार दोस्त ही बताया.

मुंबई में सिद्धार्थ के सहारे थीं शहनाज

बता दें, मुंबई में शहनाज सिर्फ सिद्धार्थ को ही जानती थी और ज्यादातर समय वह एक्टर के साथ ही बिताती थीं. दोनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव थे और अपनी मस्ती की वीडियो साझा करते रहते थे. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शहनाज को सिद्धार्थ की मौत का कितना बड़ा धक्का लगा होगा.

ये भी पढे़ं : सलमान खान ने किया था सिद्धार्थ शुक्ला की इस बीमारी का इलाज, मौत पर बोली ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details