दिल्ली

delhi

आर्यन खान का सपोर्ट कर शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, बताया डरपोक

By

Published : Oct 13, 2021, 7:58 AM IST

फिल्म 'कालीचरण' एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपने सख्त अंदाज में बॉलीवुड पर भड़कते हुए दिखाई दिए. शत्रुघ्न ने कहा है कि आर्यन खान के पिता और शाहरुख खान की मदद करने का यही समय है, लेकिन गोदी मीडिया के डर की वजह से कोई भी आगे नहीं आना चाहता है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री डरपोक लोगों से भरी हुई है.

आर्यन खान
आर्यन खान

हैदराबाद : दिग्गज अभिनेता और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा क्रूज ड्रग्स केस में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का सपोर्ट किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने मुखर अंदाज में फिल्म इंडस्ट्री को डरे हुए लोगों का झुंड बताया है. साथ ही शत्रुघ्न ने आर्यन खान का सपोर्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मीडिया पर जमकर निशाना साधा है. शत्रुघ्न ने कहा कि शाहरुख खान को इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री के लोगों की सबसे ज्यादा जरूरत है.

फिल्म इंडस्ट्री डरपोक लोगों से भरी हुई है

ई-टाइम्स को दिए हालिया इंटरव्यू में फिल्म 'कालीचरण' एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपने सख्त अंदाज में बॉलीवुड पर भड़कते हुए दिखाई दिए. शत्रुघ्न ने कहा है कि आर्यन खान के पिता और शाहरुख खान की मदद करने का यही समय है, लेकिन गोदी मीडिया के डर की वजह से कोई भी आगे नहीं आना चाहता है. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री डरपोक लोगों से भरी हुई है.

आर्यन खान को इसलिए किया जा रहा टारगेट

जब शत्रुघ्न से पूछा गया कि क्या शाहरुख खान को उनके धर्म के नाम पर घेरा जा रहा है, तो इस पर एक्टर ने कहा कि हम ऐसा नहीं कह सकते कि धर्म की वजह से उनपर यह आफत आई है लेकिन कुछ इस मुद्दे पर बात करने लगे हैं, जो कि किसी तरह से उचित नहीं है, जो कोई भी भारतीय है, वो भारत का बेटा है और संविधान के दायरे में वह समान हकदार है. उन्होंने कहा कि आर्यन खान एक्टर शाहरुख के बेटे हैं इसलिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.

पहले भी हुआ था ऐसे

अंग्रेजी पोर्टल को दिए इंटरव्यू में शत्रुघ्न ने आगे बताया कि केस में फंसे मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चैंट के बारे में कोई बात नहीं कर रहा है. पिछली बार भी ऐसी चीजें तब देखने को मिली थी, जब दीपिका पादुकोण को निशाना बनाया गया था, जबकि केस में जाने-माने नाम भी थे, लेकिन दीपिका पर भी ज्यादा चर्चा की जा रही थी.

एनसीबी की भूमिका पर बोलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि आर्यन खान के पास से कोई आपतिजनक चीजें बरामद नहीं हुई हैं. उन्होंने कहा, ' हम भी यह जानते हैं कि एनसीबी को आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुई है और ना ही कोई आपत्तिजनक चीज उनके पास थी. भले ही उन्हें कोई दवा मिली हो, लेकिन सजा अधिकतम एक साल है, लेकिन इस मामले में ऐसा नहीं होता है.'

आर्यन खान पर आज सुनवाई

बता दें, बुधवार 13 अक्टूबर को मुंबई की सेशन कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है. बीते दिनों कोर्ट ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने के लिए 13 अक्टूबर तक का समय दिया था. अगर एनसीबी कोर्ट में अपना संतोषजनक जवाब दाखिल कर देती है तो कोर्ट फैसला करेगा कि आर्यन खान को जेल मिलेगी या बेल.

ये भी पढे़ं : क्रूज ड्रग्स केस : आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details